जनादेश अपमान यात्रा पर निकले तेजस्वी, कहा-‘नीतीश हैं रणछोड़’

48

पटना Live डेस्क. नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ जनादेश अपमान यात्रा के लिए तेजस्वी यादव निकल पड़े हैं. वो अपनी यात्रा की शुरुआत मोतिहारी से करेंगे. तेजस्वी के साथ इस यात्रा में उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी शामिल हैं. यात्रा से निकलने से पहले राबड़ी देवी ने दोनों बेटों को तिलक लगाकर उन्हें विदा किया. यात्रा पर निकलने से पहले पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने संघ मुक्त भारत की बात कही थी, लेकिन वक्त आते ही बदल गए और अब जिनका विरोध करते थे उनकी ही गोद में जा बैठे हैं. नीतीश कुमार रणछोड़ हैं.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है और बिहार की जनता उनसे इसका बदला लेगी. उन्होंने कहा कि हम नीतीश कुमार की वो जन-जन तक जाकर उनके बेवफाई की कहानी सुनाएंगे.

लालू यादव ने भी मीडिया से बात की और कहा कि नीतीश कुमार की सच्चाई को तेजस्वी जनता के बीच पहुंचकर बताएंगे. तेजस्वी बीजेपी की भी सच्चाई को जनता को बताएंगे. जितने दिन हमारे साथ थे हमसे सटे रहे और अब बीजेपी के जयकारे लगा रहे हैं. अब नरेंद्र मोदी ही इन्हें रास्ता दिखाएंगे, अगला चुनाव होगा तो सब पता चल जाएगा नीतीश को.

बिहार में महागठबंधन के टूटने के बाद अचानक बदले राजनीतिक समीकरण को जनादेश अपमान बताने वाले राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कल से गांधी जी की कर्मस्थली से जनादेश यात्रा की शुरुआत करेंगे. तेजस्वी यादव 9 अगस्त को गांधी मैदान स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रार्थना सभा में भाग लेंगे. इसके बाद वो अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे.

 

Loading...