BiG News(वीडियो) रंगदारी ख़ातिर कत्ल कर दिए गए स्वर्ण व्यवसायी के परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव,कहा-कोरोना से डर नही अपराधियों से है

449

पटना Live डेस्क। राजधानी के चौक थाना क्षेत्र के मथली तल में शुक्रवार को सरेशाम गोलियों से बिंध दिए गए आलोक रंजन मिश्र उर्फ रंजन बाबा के परिजनों को सांत्वना देने ख़ातिर नेताओं का पहुचना जारी है। इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने पटना साहिब का दौरा कर चौक इलाके हुमाद गली में स्थित मृतक आभूषण विक्रेता आलोक रंजन मिश्रा के घर पहुंचे। जहाँ उन्होंने मृतक सवर्ण व्यवसाय के परिजनों से मिले और परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। साथ ही व्यवसायियों पर लगातार हो रहे अपराधियों द्वारा के हमले पर चिंता जताई। साथ ही पुलिस प्रशासन से स्वर्ण व्यवसाई आलोक रंजन मिश्रा के हत्यारो की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

इस मौके पर पप्पू यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की बिहार में करोना वायरस का खतरा नही है अपराधियो का खतरा है। जो कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है। पूरा बिहार में इसके चपेट में है। सरकार सबसे पहले (अपराधी कोरोना) वायरस को खत्म करें। अपराधी और माफिया नेताओ का संरक्षण है। सुशासन की सरकार में आम जनता से लेकर व्यवसायी वर्ग के लोगो मे भय का व्याप्त है। भय का वातावरण बन गया है। इस सरकार में व्यापारी वर्ग को अपनी सुरक्षा खुद करनी होगी।

बाबा ज्वैलर्स के मालिक की हत्या से मर्माहत पप्पू यादव ने अपराधियो के खिलाफ महाधरना और बिहार बन्द का ऐलान करते हुए कहा कि आम आदमी से लेकर व्यापार जगत से जुड़े सभी की सुरक्षा ख़ातिर जनजागरण की जरूरत है।

Loading...