BiG News -(वीडियो) CM नीतीश कुमार ने DGP गुप्तेश्वर पांडेय को दिया सार्वजनिक मंच से ज्ञान – ज्यादा ताली मत बजवाई ये मीडिया जिसको हीरो बनाता है उसे ही गिरा देता है सुनिए क्या बोले

2

पटना Live डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री अपने अंदाजे बया के लिए अक्सर चर्चा में रहते है। दरअसल, नीतीश अमूमन अपने अधिकारियों को जब नसीहत देते है तो सार्वजनिक मंच का बेहतरीन इस्तेमाल करते है । इसी क्रम में नीतीश ने अधिवेशन भवन में एक कार्यक्रम के दौरान डीजीपी को चेताते हुए कहा कि जान लीजिए मीडिया में आप ज्यादा चर्चा में आए तो आपका जाना तय है।

सीएम  ने  गुप्तेश्वर पांडेय की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आज भले ही मीडिया में बयान देकर चर्चा में हैं।मीडिया आपको पहले पन्ने पर छाप रही है।आपके भाषण से जमकर तालियां भी बज रही है। लेकिन जान लीजिए वही मीडिया अगले 5 महीने में आपको ध्वस्त कर देगी।आज आप जो कह रहे हैं यदि आपने नहीं किया तो वहीं आपकी नाकामी को पहले पन्ने पर छापेगी। लेकिन फिर अचानक आपको ध्वस्त कर देगी।

सीएम नीतीश ने बेली रोड की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बताइए गजब हालात हो गए हैं  कल मैं जब रात को इनकम टैक्स गोलंबर की तरफ से लौट रहा था तो एक कार रॉंग साइड से घुस गई। यह सब देखना तो आप लोगों का ही काम है। हम तो सिर्फ सलाह ही दे सकते हैं।करना तो आप लोगों को ही है। नहीं तो वहीं मीडिया आपकी पोल खोल देगी। सुनिए क्या बोले ….

Loading...