बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना में फिर हुआ रेप – नौकरी का झंसा देकर नाबालिग को बनाया गया हवस का शिकार

26

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। पटना में बीबीए की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामले पुलिस ने अभी तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी नही किया था तभी राजधानी में एक बार फिर से नाबालिग के साथ रेप की वीभत्स घटना को अंजाम दे दिया गया है। नौकरी का झासा देकर एक शातिर ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना और फिर जब लड़की ने विरोध किया तो उस दरिंदे ने लड़की के कपड़े फाड़ दिए और फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक पटना से सटे फतुहा में मंगलवार की देर रात 16 साल की एक लड़की के साथ एक शख्स ने खुशरूपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

- Advertisement -

पीड़ित नाबालिक ने बताया है कि मेरे विरोध करने पर उस अपराधी ने मेरे कपड़े भी फाड़ डाले।।जैसे तैसे मैं अपनी बहन के पास पहुंची और दोनों बहनों ने मिलकर रेल थाना पहुंचकर सब आपबीती बताई।।रेलवे पुलिस ने इसकी जानकारी स्थानीय थाने को दी। तब जाकर पीड़ित लड़की को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वही, प्राप्त जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिले की रहने वाली दो नाबालिक बहने नौकरी की तलाश में नवादा पहुंची। और फिर नवादा से दोनों बहने शाम में खुशरुपुर स्टेशन पहुंची। वहीं इन दोनों बहनों की मुलाकात एक शख्स से हुई। बातचीत के दौरान शख्स ने जान लिया और नौकरी दिलाने के वायदे के साथ छोटी बहन को प्लेटफॉर्म पर बैठाकर बड़ी बहन को खाना खिलाने और उसके लिए खाना लाने के बहाने रेलवे के पश्चिमी केबिन के पास ले गया और डरा धमका कर नाबालिक को अपनी हवस का शिकार बना लिया और फिर फरार हो गया।

- Advertisement -

Comments are closed.