बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (Exclusive) गैंगरेप मामला – पुलिस ने अबतक 2 आरोपियों कुश और विकास को दबोचा, मुख्य आरोपी विनायक के बिहार छोड़ने की खबर

110

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ नित नई ऊंचाइयों को छू रहा है। पटना पुलिस के तमाम दावे महज जुमले बनते जा रहे है। नए साल में भी सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है दिनदहाड़े लूट की घटनाओं के साथ-साथ सरेशाम लड़की को गन प्वाइंट पर अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

बीबीए की एक छात्रा के साथ बिहार की राजधानी पटना में गैंगरेप की घटना हुई। मंगलवार को पीड़िता ने मीडिया के सामने आकर बताया कि गन प्वाइंट पर आरोपियों ने उसे अगवा किया और फिर एक फ्लैट में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामले में पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले आरोपी उससे मिला था और कहा था कि हमारे साथ रिलेशन में आ जाओ, हम यहां के गुंडा है, कोई तुम्हें तंग नहीं करेगा।

इसके बाद पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया में ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। सूचना मिलने पर पाटलिपुत्र थाना पहुंच कर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने मामले की जांच की तथा एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने खुद कमान सम्भालते हुए कई टीमो को आरोपियों के सभावित ठिकानों पर रेड करने को भेजा वही,खुद पहलवान मार्किट जा पहुचे। लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा इसी बीच मिली जानकारी पर पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट के पास से कुश को पुलिस ने दबोच लिया।

 

फिर क्या था कुश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ कर अन्य आरोपियों और घटना के बाबत जानकारी हासिल करते हुए आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस टीम को भेजा गया। कुश से मिली जानकारी का फलाफ़ल यह मिला कि कुछ घंटे के अंदर ही पुलिस ने दूसरे आरोपी विकास कुमार को उसके पटना सिटी स्थित ससुराल से धरदबोचा। दोनो की गिरफ्तारी के बाद अब मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी को कवायद जारी है।

वही, दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी ने बताया कि बाकी के दोनों आरोपी विनायक सिंह और संदीप मुखिया भी जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

विनायक बिहार छोड़ हुआ फरार

पटना को शर्मशार करने वाले घटना को अंजाम देकर सुर्खियों में आये बाइकर्स गैंग के सरगना के बाबत सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार विनायक सिंह ने अपने बाइकर्स गैंग के ही पुराने साथी के साथ मंगलवार की दोपहर में ही पटना से फरार हो गया है। वही संदीप मुखिया ने पटना के ग्रमीण क्षेत्र में कही खुद को पुलिस की नज़रों बचाने ख़ातिर शरण ले रखा है।

Comments are closed.