बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मांझी की बहू ने तेजस्वी को कह दिया लबरा, बहन को बता चुकी है लबरी

69

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत में लगातार शब्‍दों की मर्यादा टूट रही है। लालू यादव के भकचोन्‍हर वाले बयान पर भी काफी बवाल हुआ था। वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को लबरी बता कर सियासी पारा बढ़ा दिया था। इस बीच उपमुख्‍यमंत्री रेणु देवी के हरामजादा वाले बयान पर बवाल थमा भी नहीं था कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लबरा कह कर सियासत को गरमा दिया है। साथ ही दीपा मांझी ने तेजस्वी यादव पर शराब बेचने का भी आरोप लगा दिया है।
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने ट्वीट कर लिखा है कि लबरी बहन के लबर भाई तेजस्वी यादव जी, अनाज की रक्षा के लिए हमनी पोठली में सल्‍फास की गोली रखते हैं ताकि कीड़ा न लगे। अब ओकरा कोई खाएगा तो एह में सरकार का करेगा। वइसेही दारू बंद है, अब आपका लोग जहरीला दारू बेचवाएगा तो जनता मरबे न करेगा। आप भी जागरूकता फैलाइए, सिर्फ आरोप मत लगाइए।


बता दें कि शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने समीक्षा बैठक की है। जिसमें सरकार ने कई कड़े निर्णय लिए हैं। बुधवार को ही वरीय आइएएस अधिकारी केके पाठक को मद्य निषेध विभाग की कमान सौंपी गई है। हालांकि विपक्ष सरकार पर शराबबंदी विफल का आरोप लगाता रहा है। तेजस्वी यादव शराबबंदी को लेकर कई बार सीएम नीतीश पर तीखा हमला कर चुके हैं। तेजस्वी यादव ने साफ साफ कह दिया है कि शराब बेचने और बेचवाने का काम सीएम नीतीश के अधिकारी और नेता ही करते हैं। शराबबंदी को लेकर हाल के दिनों में पुलिस ने एक्शन लेना शुरू भी कर दिया है।

Comments are closed.