बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(Live Video) मोतिहारी में जमींन विवाद में एक युवक की सरेआम गोली मार हत्या का वीडियो वायरल 

398

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन महज अब एक जुमला बन चुका है। हालात ये है कि बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव आम लोगो मे वहशत का कारण बन गया है। इसी क्रम में मोतिहारी की एक घटना के वीडियो ने बिहारियों में खौफ पैदा करना शुरू कर दिया है। दरअसल, वीडियो में स्पष्ट दिखाई देता है कि पहले दोनों पक्ष में जमीन को लेकर बकझक हुआ और फिर देखते देखते एक युवक ने  दूसरे युवक को पिस्टल निकाल ठोक दिया । इस पुरे वारदात का लाइव वीडियो भी सामने आ गया है। पहले आप खुद देखिये वायरल वीडियो

वीडियो की शुरुआत में पहले पहल दिखाई दे रहा है कि जमीन विवाद को लेकर पहले कहासुनी हो रही फिर मार मार की आवाज के बीच कोई लगातार चिल्लाता है कि निकल पिस्टल मार गोली इसी बीच लाल पगड़ी पहले एक युवक अपने पेंट खोस रखा पिस्टल निकालता है।

उसकी तरफ आये उजले शर्ट पहने युवक के खुद से उलझते ही गोली मार देता है। मारे गए युवक की पहचान विवेक के तौर पर हुई है।इस पुरे घटना का मोबाईल से कोई दीवार से छुप कर पूरे वारदात का विडियो बना रहा था हो घटना के कुछ देर बाद वायरल हो गया है ।

मामला मोतिहारी के तुरकौलिया प्रखंड के मंझार गांव की बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया सदर अस्पताल लाई है। वही काण्ड को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है। 

Comments are closed.