बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-ओसामा शहाब ने बाहुबली पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से घर जाकर की मुलाकात, बंद कमरे बातचीत कयासों का बाज़ार गर्म

चालीसवें के बाद पहली बार सीवान के प्रतापपुर से निकले शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा सीधे छपरा के मशरख में बाहुबली व पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के घर पहुचकर की मुलाकात से कयासों का बाजार गर्म

923

पटना Live डेस्क। शुक्रवार का दिन बिहार की सियासत में बहुत उथलपुथल भरा साबित हो रहा है। एक ओर जहां राजद सुप्रीमो के जन्मदिन को लेकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजनों की धूम रही,वही तेजप्रताप और मांझी की मुलाकात ने सूबे में नए सियासी समीकरण की खिचड़ी पकने की ओर इशारा कर दिया।

इन सब के बीच एक बड़ी खबर सीवान से आई। दिवंगत पूर्व सांसद के चालीसवें के बाद अपने गाँव प्रतापपुर से पहली बार बाहर निकलकर ओसामा शहाब ने सीधे महराजगंज के पूर्व सांसद व राजद  के वरीय नेता प्रभुनाथ सिंह के घर पर दस्तक दी। शुरुआती दुआ सलाम के बाद मशरख स्थित पूर्व सांसद के आवास पर दोनों के बीच बंद कमरे में काफी देर तक बातचित होने की जानकारी मिली है। दोनों के बीच हुए इस मुलाकात को लेकर सियासी जगत में कयासों का बाज़ार सरगर्म हो गया है।

दोनों के बीच क्या बात हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन बिहार के सियासी गलियारे में कई तरह की बातें तैरने लगी है। हालांकि कुछ दिन पूर्व ही प्रभुनाथ सिंह के बेटे व पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने ओसामा से मुलाकात की थी। सीवान के प्रतापपुर में शहाबुद्दीन के घर जाकर ओसामा से रणधीर सिंह ने मुलाकात की थी। दोनों के बीच काफी देर तक बातें हुई थी।

 

मुलाकात बाद प्रभुनाथ सिंह के बेटे व पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने कहा था कि दोनों के बीच पारिवारिक संबंध है। दोनों परिवार के बीच पारिवारिक संबंध होने के कारण ओसामा और उनके परिजनों से मुलाकात करने आए थे।

रणधीर सिंह ने ओसामा को धैर्य रखने की नसीहत देते हुए दिवंगत शहाबुद्दीन की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थाना की।बता दें कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता व दिवंगत बाहुबली शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनके परिजनों से मिलने का अभी भी सिलसिला जारी है।

Comments are closed.