बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

लालू प्रसाद ने मंत्रिमंडल फेरबदल के बहाने पीएम पर साधा निशाना,कहा-‘मोदी के मंत्री तो अपने मन से कपड़ा भी नहीं बदल सकते’

144

पटना Live डेस्क. केंद्र की नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में हो रही फेरबदल पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने चुटकी ली है..लालू प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री अपने मन से कपड़ा भी नहीं बदल सकते तो वो काम क्या करेंगे? उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनिंदा अधिकारियों की एक टीम है जो असल में काम करती है..रांची में चारा घोटाले के मामले में पेशी के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान लालू ने कहा कि मंत्रियों को काम नहीं करने देने के चलते उन्हें ही इस्तीफा दे देना चाहिए..नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने हनुमान की तरह उनके चरणों में बैठे और लिपटे रहने को कहा है...

वहीं पटना में आयोजित 27 अगस्त की रैली को लेकर आईटी डिपार्टमेंट के सवाल जवाब पर उन्होंने कहा कि लोग अपना खर्चा करके रैली में आये थे.. डिपार्टमेंट उनसे जाकर पूछे.. बीस लाख लोगों को नोटिस भेजे.. पार्टी ने कोई खर्च नहीं किया..

इस मौके पर लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला और कहा कि शरद यादव हमलोग के नेता हैं.. नीतीश तो उनके चक्रव्यूह में फंस गए हैं.. नीतीश कुमार का क्या नाम लेना ….ही ईज अ फिनिशड चैप ….वो राजनीति में फिनिश्ड हैं.. लालू ने कहा कि वो तो अब बस बीजेपी का पार्ट एंड पार्सल है.. बीजेपी में कोई वजूद थोड़े न बचा है नीतीश कुमार का.. लालू ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी तो उनके लिए अच्छा मौका है.. उन्हें नीतीश कुमार को साइड कर देना चाहिए.. उन्होंने कहा की बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम दोनों हाल में उद्घाटित हुए सृजन घोटाले में फंसेगे..

 

 

Comments are closed.