बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – दरिंदगी का चरम यूपी के पत्रकार को जिंदा फूंका, मचा कोहराम गम्भीर हालात में इलाजरत

बिहार के सिवान में यूपी के पत्रकर को जिंदा फूकने की खबर से मचे कोहराम के बीच जो खबर मिल रही है वो आशनाई को इस दरिंदगी का मूल कारण है।

183

पटना Live डेस्क। बिहार के सीवान जिले एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक पत्रकार को लोगों ने जिंदा जला दिया। अपने प्रेमी को बचाने के क्रम में प्रेमिका भी बुरी तरह झुलस गई। फिलहाल पत्रकार की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है।

मामला जिले के एम एच नगर हसनपुरा थानाक्षेत्र के कन्हौली गांव का है। पीड़ित के पास से मिले आधार कार्ड और उत्तर प्रदेश सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कार्ड के अनुसार पीड़ित व्यक्ति यूपी के जालौन जिले के उरई के तुलसी नगर के रहने वाले सीताराम के 31 वर्षीय पुत्र रामू है। वहीं, उसके पास से मिले उतर प्रदेश सरकार के प्रेस कार्ड के मुताबिक वह एक निजी मीडिया संस्थान का पत्रकार है।

ग्रामीणों के अनुसार प्रेमी पत्रकार रामू अपनी प्रेमिका के घर आया हुआ था। वहीं, प्रेमिका के परिजनों के साथ सुबह किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि उसपर तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।उसे बचाने के क्रम में उसकी प्रेमिका पूनम भी गंभीर रूप से झुलस गई. फिलहाल पूनम का इलाज PHC में चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमी रामू का सीवान के MH नगर थाना इलाके के कन्हौली गांव के रहने वाले धनेश्वर राम की बेटी से सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह हमेशा उसके घर आता जाता रहता था,जो परिजनों सहित आसपास के लोगों को नागवार गुजरता था। इसी क्रम में प्रेमी जब अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो उसके घर वालों ने तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया और घर में ताला लगाकर फरार हो गए।

इधर घटना की सूचना मिलते ही MH नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाई, जहां उसकी स्थिति नाज़ुक बनी हुई है। सूचना मिलते ही सदर SDPO जितेन्द्र पांडेय ने भी सीवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त की. वहीं, MH नगर हसनपुरा के एएसआई अखिलेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। फरार हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Comments are closed.