बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) राजधानी में दुःसाहस का चरम सरेशाम 15 लाख की लूट,ज्वेलरी दुकान लूटकर अपराधी फरार

122
  • 10 मिनट में 3 लुटेरों ने लुटे 15 लाख के ग़हने
  • अबतक 16 साल में इस दुकान को तीसरी बार हुई है लूट
  • पटना पुलिस के रवैये पर बड़ा सवाल
पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। एक बार फिर बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरों ने महज 10 मिनट में आभूषण दुकान से 15लाख रुपये के गहने लूटकर फरार हो गए हैं। देर शाम लुटेरों ने बेली रोड फ्लाइ ओवर के पिलर नंबर 25 के सामने अशोकपुरी का इलाका है। वहीं पर सुरेंद्र कुमार वर्मा की वर्षा ज्वेलर्स नाम की शॉप है। लूट की ये वारदात बुधवार की शाम 7 बजकर 30 मिनट के करीब की है।दुकानदार ने बताया है कि उसकी दुकान से 15 लाख रुपये के गहने की लूट हुई है। वारदात के बाद लगातार पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि पुलिसवालों से कोई संपर्क खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाया है।
3 लुटेरों ने 10मिनट में लुटे 15 लाख के ग़हने
राजधानी में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए सरेशाम एक गहने की दुकान से करीब 15 लाख के गहने लूटकर फरार हो गए। लुटेरों ने लूटपाट के दौरान दुकानदार सुरेंद्र कुमार वर्मा से मारपीट भी की। बक़ौल दुकानदार के बुधवार की शाम करीब साढ़े सात बजे अचानक एक अपाचे बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आए और 2 अपराधी दुकान के अंदर घूस गए। जबकि तीसरा अपराधी दुकान के बाहर बाइक लेकर खड़ा था और मॉनिटरिंग कर रहा था। दुकान में घुसते ही लुटेरों ने दुकानदार को पिस्टल के बल पर कवर कर लिया और फिर शोकेस में रखे गहने लूटने लगे। विरोध किया तो दुकादार को बट से मारकर घायल कर दिया। लुटेरे करीब 10 मिनट में दुकान में रखे करीब 15 लाख मूल्य के गहने साथ लाये झोले में भर लिया और लेकर फरार हो गए।

थानेदार कब मोबाइल की बजती रही घंटी

दुकादार सुरेंद्र कुमार वर्मा का आरोप है कि घटना के बाद उन्होंने तुरंत शास्त्रीनगर थाने को सूचना दी। मोबाइल फोन की घंटी बजती रही लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। इधर घटना की जानकारी के बाद दुकान के बाहर स्थानिए लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गए। स्थानिए की लापरवाही और वारदात के घंटो बाद तक न आने को लेकर तरह तरह की चर्चाए पसर गई।

16 साल में अबतक 3 बार हुई है लूट

सुरेंद्र ने साल 2004 में दुकान खोला था।पिछले 16 साल से वह दुकान चला रहे हैं। यह तीसरी बार है जब अपराधियों ने उनके दुकान में लूटपाट की है। हालांकि दुकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। पुलिस आसपास के इलाके में लगे कैमरों में लुटेरों की तस्वीर खंगाल रही है।

Comments are closed.