चुनाव आयोग के फैसले पर जेडीयू नेता के सी त्यागी ने जताई खुशी,कहा-राज्यसभा सदस्यता भी जाएगी शरद यादव की

36

पटना Live डेस्क. चुनाव आयोग ने शरद यादव को करारा झटका दिया है..असली जेडीयू का दावा कर शरद यादव गुट ने चुनाव आयोग में पार्टी के तीर निशान पर अपना दावा जताया था..लेकिन चुनाव आयोग ने उस दावे को खारिज कर दिया है..चुनाव आयोग के शरद के दावे को खारिज किए जाने पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने खुशी जाहिर की है…त्यागी ने कहा कि इस फैसले से शरद यादव की राज्यसभा सदस्यता रद्द होने का रास्ता भी साफ हो गया है…चुनाव आयोग के फैसले के बाद अब राज्यसभा सचिवालय ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर एक हफ्ते में जवाब देने को कहा है…

शरद यादव ने राज्यसभा के सभापति से पहले ही यह कह रखा है कि जबतक चुनाव आयोग में मामला लंबित है, उनकी सदस्यता के मामले पर सुनवाई नहीं हो… अब जबकि चुनाव आयोग का फैसला आ गया है, तो स्पष्ट है कि उनकी सदस्यता भी जाएगी..

उन्होंने कहा कि शरद यादव को कांग्रेस और राजद का समर्थन हासिल था.. शरद यादव कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व और राजद की मदद से जदयू में टूट का प्रयास कर रहे थे..

त्यागी ने कहा कि चुनाव आयोग के निर्णय से यह स्पष्ट हो गया है कि जदयू का नेतृत्व नीतीश कुमार के हाथ में है और जदयू में कोई टूट नहीं है… पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों और पार्टी पदाधिकारियों ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसा जताया है…

दूसरी ओर शरद कैंप के सांसद अली अनवर ने आयोग के फैसले से असंतोष जताते हुए कहा कि वे कानूनी राय लेंगे..और जरूरत हुई तो कोर्ट भी जाएंगे..

 

Loading...