बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बड़ी खबर – एसआईटी ने खगड़िया में वॉलीबॉल के नेशनल प्लेयर समेत चार युवकों की निर्मम हत्या मामले मुख्य आरोपी को साथियों संग दबोचा

179

पटना Live डेस्क।बिहार के खगड़िया में एक बेहद निर्मम एवं सनसनी खेज वारदात में चार युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उनके शव नदी में बहा दिए गए। ये चारों युवक 13 नवंबर से लापता थे। भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल क्षेत्र के इन चार युवकों को वॉलीबॉल मैच के बहाने घर से बुलाकर हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है।इन चारों की खगड़िया जिले के छोटी अड़ंगा में नदी किनारे गोली मारकर हत्या कर दी गई। मारे गए युवक खरीक थाना के नरकटिया निवासी प्रदीप कुमार झा,श्रवण कुमार झा तथा बिहपुर थाना के गौरीपुर के सौरभ कुमार और छोटू कुमार हैं।मामले की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी भागलपुर ने मामले के उद्भेदन ख़ातिर एसआईटी का गठन किया था।
गौरीपुर और नरकटिया के चार युवकों की हत्या मामले में बुधवार को डीआईजी की कार्रवाई के बाद गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली। डीआईजी विकास वैभव ने बताया कि मुंगेर और खगड़िया पुलिस की टीम ने एसटीएफ के साथ मिल हत्याकांड के मुख्य आरोपी पिंकू झा को उसके चार साथियों के साथ मुंगेर के बरद्धा दियारा क्षेत्र से देर रात 12 बजे गिरफ्तार किया।


वहीं दूसरी तरफ एसडीआरएफ ने वॉलीबाल खिलाड़ी सौरभ का शव कहलगांव में गंगा से बरामद किया। शव की पहचान सौरभ के परिजनों ने की। वही, कुख्यात पिंकू के साथ गिरफ्तार अपराधियों में अनंती चौधरी, विकास कुमार, शाहबाज आलम शामिल हैं।
इस बाबत डीआईजी ने बताया कि पूर्व सूचना पर पुलिस की संयुक्त टीम ने मुंगेर जिले के मुफहसिल थाना क्षेत्र के बरद्धा दियारा पहुंची और वहां छापेमारी शुरू की।छापेमारी में पिंकू झा को पुलिस ने दबोच लिया।उसके साथ बैठे तीन अन्य अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गए। उन्होंने बताया कि सभी अपराधियों को नवगछिया लाया जा रहा है और हत्या के बारे में पूछताछ की जा रही है। इस मामले में एक अन्य आरोपी रोहित को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।  सौरभ, छोटू, प्रदीप और श्रवण 13 नवंबर को गायब हुए थे। दो दिन बाद 15 नवंबर को खरीक थाने में पुलिस ने लड़कों के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज की और 18 तारीख को नवगछिया पुलिस ने चारों की हत्या की पुष्टि की। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। चारों लड़कों को पिंकू झा ने वॉलीबाल खेलने के नाम पर खगड़िया बुलाया था। हत्याकांड के बाद नवगछिया पुलिस ने बताया कि चारों लड़कों को पिंकू झा ने अपने साले सिक्सर झा से वॉलीबाल खेलने के लिए बुलाया था। इसके बाद चारों लड़के खगड़िया के लिए रवाना हुए। पहले वह अपने एक रिश्तेदार के यहां पहुंचे और चाय पी।उसके बाद देर शाम एक बासे पर उन्होंने शराब भी पी थी।वहीं पिंकू झा ने चारों के हाथ पैर बांध गोलीमार हत्या कर दी। हत्या करने के बाद चारों के शव सलारपुर के छोटी लंगार गांव के पास गंगा नदी में फेंक दिया।

Comments are closed.