बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Breaking News-पंचायत चुनाव की वोटिंग के दौरान नालंदा में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोली,मचा कोहराम

789

पटना Live डेस्क। बिहार में जारी 9वें चरण के तहत सूबे के 35 जिलों में कुल 875 पंचायतों में मतदान (Panchayat Chunav Voting) हो रहा है। इसी बीच CM नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से एक बेहद चौकाने वाली खबर आ रही है। यहां वोटिंग के दौरान एक युवक को गोली मार दी गई है। डिप्टी कमिश्नर के ऊपर युवक को गोली मारने का आरोप लगा है, जिनकी पत्नी भी चुनावी मैदान में हैं।

घटना नालंदा जिले के हिलसा थाना इलाके की है। यहां गुलनी गांव में एक युवक को गोली मारी गई है।गोली लगने के कारण युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल को इलाज के लिए आनन-फानन में हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया है।जख्मी युवक की पहचान मनीष कुमार के रूप में की गई है, जो सुरेंद्र प्रसाद का पुत्र बताया जा रहा है।

इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि वित्त विभाग में सलाहकार के पद पर कार्यरत डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन ने मनीष कुमार को गोली मारी है।ये आरोप जख्मी युवक के परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है। हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने ट्रेंडिंग बिहार को जानकारी दी है कि लाइसेंसी बंदूक से गोली मारने की बात सामने आ रही है।बताया जा रहा है कि अधिकारी द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया है।

वही, जख्मी युवक के परिजनों का कहना है कि डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन की पत्नी रेखा रंजन जूनियर पंचायत से पंचायत समिति पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं।।जबकि जख्मी के पिता वर्तमान मुखिया का समर्थक हैं। इसी रंजिश को लेकर यह घटना घटी है। वही इस खूंरेजी की वारदात के बाबत हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने पटना Live को बताया सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। आरोपी की खोजबीन की जा रही है। वही घटना के बाद आरोपी वित्त विभाग में सलाहकार के पद पर कार्यरत डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन काण्ड को अंजाम देकर फरार हो गए हैं।

Comments are closed.