बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Video शीतकालीन सत्र के दूसरे RJD और BJP विधायक भिड़े भाई बीरेंद्र ने संजय सरावगी को खूब गरियाया,सुनिए

शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही में शामिल होने पहुंचे भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी अलग-अलग मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे. जैसे ही वे एक-दूसरे के करीब खड़े हुए, वे जल्द ही एक मौखिक द्वंद्व में शामिल हो गए

207
पटना Live डेस्क। बिहार विधानसभा का पाँच  दिवसीय शीतकालीन सत्र शुरू हो चुका है।जाहिर सी बात है बिहार विधानसभा सत्र हो और हंगामा ना हो ये तो संभव ही नही है। इसी पुरातन परंपरा को जारी रखते हुए मंगलवार को शीतकालीन सत्र के दुसरे दिन हंगामों की झड़ी लग गई।दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही RJD के मनेर से विधायक भाई बिरेंद्र और BJP के दरभंगा से विधायक संजय सरावगी आपस में भिड़ गए। दोनों की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई है।

दरअसल बताया जाता है कि तुम कहने पर विवाद इतना बढ़ गया कि बात गालीगलौज तक पहुंच गई। सरावगी भाई बिरेंद्र के साथ इंटरव्यू नहीं देना चाहते थे। संजय ने इतना कहा कि इन लोगों के साथ हम नहीं खड़े होंगे। इसको भाई बिरेंद्र ने पहले नजर अंदाज किया, लेकिन संजय ने जब दोबारा कहा कि तुम लोगों के साथ नहीं खड़े होंगे। तब मामला बिगड़ गया। ‘तुम’ शब्द भाई बिरेंद्र को चुभ गई। इसके बाद दोनों तरफ से अपशब्द बोला जाने लगा।

सबके सामने पीटने की दी धमकी
वीरेंद्र ने सरावगी को यह कहते हुए धमकाया कि वह उन्हें सार्वजनिक रूप से पीटेंगे. उन्होंने अपशब्दों का भी प्रयोग किया। संजय सरावगी ने पलटवार करते हुए उनसे मर्यादा में रहने को कहा।

विधानसभा परिसर में हुई भिड़ंत
बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही में शामिल होने पहुंचे भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी अलग-अलग मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे। जैसे ही वे एक-दूसरे के करीब खड़े हुए, वे जल्द ही एक मौखिक द्वंद्व में शामिल हो गए।

 

Comments are closed.