बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super eXclusive-पटना में दिनदहाड़े बेख़ौफ़ अपराधियों ने थप्पड़ मारकर लुटे लाखो रुपए कैश, सच जानकर आप रह जायेंगे दंग!

राजधानी में दुःसाहस का चरम बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े सरेआम अतिव्यस्त सड़क पर एक डायग्नोस्टिक सेंटर के स्टाफ से रुपयों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए, वारदात उस वक्त हुई जब लूट का शिकार शख़्स पैसे बैंक में डिपॉजिट करने बैंक की गेट पर पहुचा था।

222

पटना Live डेस्क। एक वक्त था जब पटना पुलिस की हनक हुआ करती थी। खाकी के खौफ़ से अपराधी दूसरे शहरों में पनाह लेने को मजबूर रहा करते थे। लेकिन बीतते वक्त के साथ धीरे-धीरे यह हनक समाप्त होने लगी और अपराधियों पर से पटना पुलिस का खौफ़ गुजरे जमाने की बात हो गई। इधर,महज दावो और बयानों में राजधानी पटना सुरक्षित रह गई। पूरी तरह से बेख़ौफ़ व बेलगाम अपराधी राजधानी में लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे। बढ़ते अपराध के बीच राजधानीवासी एक बार फिर डरे सहमे नज़र आने लगे है। वही,दूसरी तरफ पुलिस महज बयानबाज़ी में अपराध पर लगाम लगाने में व्यस्त है।

इसी क्रम में शनिवार को दिनदहाड़े सरेआम पटना पुलिस के सुरक्षित राजधानी के तमाम दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए बेख़ौफ़ बाइक सवार 2 अपराधियों ने दिनदहाड़े शहर के बेहद व्यस्तम सड़कों में शुमार  सड़क पर स्थित बैंक की गेट पर से लाखो रुपए कैश भरे बैग को शख्स से बलात छीन लिए और आराम से फरार हो गए। हद तो ये की लूट की इस वारदात को लुटेरों ने सरेआम अंजाम दिया।

डायग्नोस्टिक सेंटर का था पैसा

राजधानी में दिनदहाड़े सरेआम सैकड़ो लोगो के सामने अंजाम पाए इस बेहद दुःसाहसिक लूट की वारदात के बाबत मिली जानकारी के अनुसार लुटा गया पैसा एक निजी व शहर के चर्चित डायग्नोस्टिक सेंटर का था जिसे उसका स्टाफ बैंक में डिपॉजिट करने खातिर एक बैग में लेकर पहुचा था। जैसे ही वो उक्त सरकारी बैंक की गेट पर पहुचा काले पल्सर पर सवार दो लुटेरों ने उसे पीछे से थप्पड़ मारे और धक्का दे दिया। लूट की वारदात के बाद हक्काबक्का डायग्नोस्टिक सेंटर के स्टाफ ने लोगो को बताया गया कि बैंग में कुल 3 लाख 41 हजार रुपए थे। जिसे बाइक सवार अपराधी द्वारा लूट लिया गया। वही बकौल चश्मदिदों के ब्लैक कलर बाइक पर सवार 2 लुटेरों ने बैंग छीनने खातिर बैंग लिए शख्स को ताबड़तोड़ कई थप्पड़ भी मारे। फ़िर छीन लिया और भाग गए लूट का शिकार आदमी चिल्लाते हुए उनके पीछे भी दौड़ा था।

कब कहाँ और कौन से थाना क्षेत्र में हुई वारदात

लूट की इस दुःसाहसिक वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वही, लगभग साढ़े तीन लाख कैश लूट की वारदात की जानकारी उक्त संस्थान के मालिक ने डीएसपी संदीप सिंह को दिया तब जाकर थाने की पुलिस वारदात स्थल पर पहुची। फिर बैंक की सीसीटीवी की जाँच और अन्य तफ्तीश के बाद पुलिस लूट के शिकार शख्स को लेकर थाने पहुची। वही दअधिकारियों ने पीड़ित शख़्स से भी पूछताछ की।साथ ही घटना की जानकारी ली व जरूरी निर्देश दिए ताकि अपराधियों की जल्द गिरफ्तार किया जा सके। सनद रहे कि खबर लिखे जाने तक FIR दर्ज नहीं होने की वजह से हम आपको थाने का नाम नही बता रहे है क्योंकि ये पटना की सुशासन पुलिस है रकम को लेकर हमेशा…

पटना Live की टीम बहुत जल्द इस वारदात और पटना पुलिस द्वारा छुपाए जा रहे इस लूटकांड की पूरी जानकारी आप से साझा करेगी। 

Comments are closed.