बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-पटना में कोचिंग संचालक ने स्टूडेंट को बनाया हवस का शिकार,दुबारा की रेप की कोशिश तो खुला मामला

कोचिंग संचालक ने ही की यह हरकत, पहली बार 5 जनवरी की रात घर से बुलाकर किया रेप, 8 जनवरी को दोबारा कोशिश करते घर वालो की पड़ी नज़र

864

पटना Live डेस्क। एक कोचिंग संचालक ने अपनी छात्रा को हवस का न केवल शिकार बनाया बल्कि दुबारा पुनः एक बार 7वीं क्लास की उक्त लड़की को दुबारा उसके घर मे ही अपनी हवस का शिकार बनाने की कवायद व कोशिश की तो उसके पाप का घड़ा फुट गया फिर क्या था। इस मामले में पुलिस के सामने पीड़िता के परिवार ने कंप्लेन दर्ज कराई तो तेजी से कार्रवाई करते हुए  पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और उसे जेल भेज दिया है।

दरअसल,पीड़िता 14 वर्षीय सातवीं क्लास में पढ़ती है। नाबालिक को अपनी हवस को शिकार बनाने वाले कोई नही बल्कि वो शख्स है जिसे लड़की अपना गुरु मानती थी। जो गांव में ही कोचिंग चलाता था।यह मामला पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है।

5 जनवरी को बहाने से बुलाया घर के बाहर

दरअसल 24 साल के संटू कुमार उर्फ फोटी की गंदी नजर नाबालिग लड़की के ऊपर काफी दिनों से थी। बात 5 जनवरी के रात की है। उस वक्त लड़की अपने घर पर ही पढ़ रही थी। उसने लड़की के मोबाइल पर कॉल किया। उसे घर के बाहर मिलने बुलाया। जब लड़की बाहर निकली तो उसे पीछे के सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसके जबरदस्ती किया।गंदा काम करने के बाद लड़की को चुप-चाप रहने की हिदायत दी। रेप के बारे में किसी को कुछ बताने पर परिवार के लोगों को जान से मार देने की धमकी दी।

तीसरे दिन यानी 8 जनवरी दोबारा की कोशिश

एक बार गंदा काम करने नाबालिक के चुपचाप रह जाने से फोटी का मन बढ़ गया। उसने पीड़िता के साथ दोबारा जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कवायद के तहत 8 जनवरी की रात वो चोर की तरह पीछे के रास्ते से उसके घर पर चढ़ गया। वो घर के अंदर जाने वाला ही था कि किसी की नजर उसके ऊपर पड़ गई। उसके बाद हल्ला हंगामा शुरू हो गया। इस कारण दोबारा रेप करने की कोशिश नाकाम हो गई। उसे घर से भागना पड़ा। इसके बाद परिवार वालों ने लड़की से बात की। तब उसने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी।

इसके बाद ही शनिवार की रात आरोपी के खिलाफ धनरूआ थाना में नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया और फिर पुलिस ने छापेमारी कर संटू को गिरफ्तार कर लिया।

Comments are closed.