बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-पटना में एसएसपी ने कई थानेदारो को किया इधर से उधर,जानिए कौन कहाँ गया  

मिल रही जानकारी के अनुसार शास्त्री नगर, कदमकुआं समेत कुल 8 थानेदार दिए गए है बदल

1,635

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में कानून व्यवस्था को लेकर जारी उपापोह और बढ़ते अपराध को देखते हुए आखिरकार एसएसपी पटना ने आठ थानेदारो को इधर से उधर किया है। वही मालसलामी थानेदार सुदामा कुमार ने व्यक्तिगत कारणों से थानेदार की जिम्मेदारी से मुक्ति का आग्रह किया था जिसे मानते हुए उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है।

वही, दूसरी तरफ राजधानी पटना में लंबे समय तक कोतवाली थानेदार रहे व वर्त्तमान में ट्रैफिक मेजर रहे रामशंकर सिंह को मिली जानकारी के अनुसार शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष बनाया गया है। वही शास्त्री -नगर के थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार को कदमकुआं थाने की कमान सौपी गई है।वही कदमकुआं की कमान संभाल रहे निशिकांत निशि को ट्रासफर कर बुद्धाकॉलोनी की कमान सौंपी गई है।

वही दूसरी तरफ एसएसपी पटना ने बुद्धा कॉलोनी थानेदार रविशंकर सिंह को कंकड़बाग का नया थानेदार बनाया है। उल्लेखनीय है कि कंकड़बाग थानेदार रहे अजय कुमार शराब मामले में निलंबित कर दिए गए थे। तब से कंकड़बाग प्रभारी थानेदार चला रहे थे। बेउर के थानेदार फुलदेव को डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर की कमान सौंपी गई है, तो वही डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती को पत्रकार नगर थाने का नया थानेदार बनाया गया। पत्रकार नगर के थानेदार को बेउर थाने की कमान सौंपी गई।

फतुहा के थानेदार को मालसलामी का नया थानेदार बनाया गया।  दीघा के थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को फतुआ का नया थानेदार बनाया गया है। वही राजेश कुमार सिन्हा जो पूर्व में दानापुर के थानेदार रहते लाइन क्लोज़ कर दिए गए थे उन्हें दीघा का नया थानेदार बनाया गया।

Comments are closed.