बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो)पटना में दिनदहाडे वृद्ध महिला बाइक सवार अपराधियों ने किया लुटा कैश

कोविड-19 के कहर से लागू Lockdown से मिली राहत के बाद पटना में अपराधियों ने तांडव मचा दिया है। ताबड़तोड आपराधिक वारदातों की झड़ी लगा दिया है। इसी क्रम में बेख़ौफ़ अपराधियों ने बायपास थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

614

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। सूबे में कोरोना संक्रमण के बीच लॉकडाउन के बाद अनलॉक होते ही राजधानी में भी अपराधी भी पूरी तरह अनलॉक हो गए है। फलाफ़ल यह है कि पटना में अपराधियों ने तांडव मचा दिया है। ताबड़तोड आपराधिक वारदातों की झड़ी लगा दिया है। इसी क्रम में बेख़ौफ़ अपराधियों ने बायपास थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

ताजा मामला है पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के महारानी कॉलोनी का जहां बैंक से पेंशन का पैसा लेकर लौट रही वृद्ध महिला से दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने 60 हजार रुपये की लूट कर चलते बने। वही लूट की सूचना पर पहुँची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पूरे इलाके में वाहन चेकिंग अभियान के तहत अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है।

- Advertisement -

बताया जाता है कि वृद्ध महिला अपने बेटे के साथ बैंक से पेंशन का पैसा (60 हजार रुपये) लेकर लौट रही थी। उसी दौरान महारानी कॉलोनी इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। वही घटना के बाबत वृद्ध महिला के बेटे ने बताया कि

- Advertisement -

Comments are closed.