बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मुकेश सहनी की खतरे में जान, संजय निषाद ने दी उड़ाने की धमकी

684

पटना Live डेस्क। VIP के मुखिया और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी की जान को खतरा है। अगर वे उत्तर प्रदेश गए तो उनकी गाड़ी को फूंक दिया जाएगा, कुछ कार्यकर्त्ता मारे जाएंगे और उनके साथ उनकी राजनीति भी खत्म हो जाएगी। ये बात खुल कर तब सामने आई जब एक नीजी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में उत्तर प्रदेश की निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद की बातों का खुलासा किया। ऑडियो टेप में संजय निषाद की आवाज है। जिसमें वे मुकेश सहनी और उनकी राजनीति को खत्म करने की बातें कर रहे हैं।इस मामले को लेकर मुकेश सहनी ने एक पोस्ट भी किया है

           उन्होंने लिखा-“निषाद समाज के उत्तरप्रदेश के तथाकथित नेता ने मुझे जान से मारने और मेरे कार्यकर्ताओं को जिन्दा जलाने की खुलेआम धमकी दी है। वैसे यह इनका पुराना इतिहास रहा है। यह समाज के नाम पर पार्टी नही दुकान चलाते है, अपने और अपने परिवार के लिए समाज का सौदा करते है। इनका असली चेहरा अब सबके सामने है।मैं इनके धमकी से न डरने वाला हूं और न झुकने वाला हूँ।

मुकेश साहनी ने स्पष्ट किया कि – “मेरा लक्ष्य सिर्फ़ और सिर्फ़ निषाद समाज को आरक्षण दिलाना है। आरक्षण दिल्ली से ही मिलेगा और इसका रास्ता उत्तरप्रदेश से ही जाता है।जय निषादराज!”

               इस मामले के प्रकाश में आने के बाद VIP के नेताओं ने ने उत्तर प्रदेश सरकार से सहनी के लिए सुरक्षा की मांग कि है। और संजय निषाद की कड़ी निंदा की है।

वीआईपी नेताओं ने कहा कि यूपी में कुछ लोग संविधान की बात कर रहे हैं। संविधान सम्मत पद भी चाहते हैं, लेकिन वे लोग वास्तव में संविधान के उपर अपना पांव रखकर राजनीति कर रहे हैं। ये सही नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले भी मुकेश सहनी को यूपी में प्रतिमा लागने से रोकना और अब लोगों को गुमराह करने वाले संगठन के नेता द्वारा एक दल के मुखिया और मंत्री की हत्या की साजिश करने वाले पर अविलब कार्रवाई हो, इसकी मांग वीआईपी करती है। इसको लेकर हम जल्द ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगे और अपने नेता की सुरक्षा के लिए ज्ञापन सौंपेंगे।

             गौरतलब है कि बिहार में निषाद नेता के रूप पहचान बना चुके वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी यूपी विधानसभा चुनाव में 165 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इस मुहिम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वे फूलन देवी के नाम पर पहले ही यूपी में दस्तक दे चुके हैं।

इस महीने उनके 165 प्रभारी यूपी में चुनाव तक कमान संभालने के लिए रवाना होंगे। इसके पहले सहनी वाराणसी, प्रयागराज और लखनऊ का दौरा कर वहां निषाद समुदाय को साथ लेकर चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी में हैं।

Comments are closed.