बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग (Exclusive) पटना में दरिंदे बाप ने अपने 8 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

हत्यारे पिता पर बेटी ने लगाए गम्भीर आरोप कहाँ पहले मेरी माँ की हत्या की अब भाई को मार डाला अब मुझे भी मार देगा

453

पटना Live डेस्क। पूरी दुनिया एक ओर कोरोना का कहर राजधानी में मौत का सबब बन गया है। वही दूसरी तरफ इंसान की हिंसक प्रवृत्ति भी कानून व्यवस्था समेत मासूमो पर कहर बरपा कर रही है। इसी क्रम में कंकड़बाग थाना के मलाही पकड़ी से एक मासूम की हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहा एक पिता ने अपने 8 साल की बेटे की जान ले ली है। वहीं घटना के बाद परिवार में चीख पुकार मच गया है। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी और मक़तूल की बहन ने बताया गया कि विजय लाल चौधरी पर अपने बेटा रितेश कुमार रमन उम्र 8 साल की हत्या कर दी। जिससे पूरा परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। मामले में बताया गया कि मासूम बच्चे को पहले तो बीती रात पिता ने हाथ पैर बांध खुब पिटाई की। सुबह जब बच्चे की बहन की आंख खुली तो भाई को जमीन पर पड़ा हुआ देखा, उसके शरीर में किसी प्रकार की हरकत नहीं होता देख शोर मचाना शुरू किया। बच्ची ने बताया कि उसके घर में पिता के अलावा सिर्फ भाई ही था, रात को पापा ने भाई की पिटाई की और फिर दुकान चले गए। सुबह भाई की लाश पड़ी हुई थी। बच्ची ने बताया कि मेरी मां की हत्या भी पिता ने ही की थी। बताया जा रहा है कि बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई है।

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पिता ने अपने बेटे की हत्या क्यों की, वहीं बच्चे के परिवार के लोग भी कुछ बता पाने में असमर्थ हैं।

Comments are closed.