बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिहार विधानसभा में सृजन घोटाले को लेकर चौथे दिन भी हंगामा,उलझे बीजेपी और आरजेडी सदस्य

166

पटना Live डेस्क. सृजन घोटाले और बाढ़ राहत में कथित तौर पर लापरवाही को लेकर आज चौथे दिन भी विपक्षी सदस्यों ने विधानसभा में जमकर हंगामा मचाया और कार्यवाही बाधित की. विधानसभा के बाहर और अंदर भी राजद और बीजेपी के विधायकों में जमकर बहस हुई. जहां सूबे में बाढ़ को लेकर राजद सदस्यों की बीजेपी से तकरार हुई वहीं बीजेपी ने राजद की  27 अगस्त की रैली को लेकर सवाल उठाए.

भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि एक ओर बिहार बाढ़ की विभीषिका झेल रहा है और लालू यादव को रैली की सूझ रही है. इसका जवाब देते हुए राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि आपलोगों को जो करना हो कर लीजिए लेकिन राजद की रैली 27अगस्त को होनी है और जरूर होगी.  वहीं राजद विधायकों  ने बिहार विधानसभा के मेन गेट पर प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए. बाढ़ राहत और सृजन घोटाले को लेकर राजद ने सरकार को घेरा.

बता दें कि, बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन से ही राजद के विधायक लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान विधायकों ने नीतीश के विरोध में नारे भी लगाए. इसे लेकर बुधवार को विधानसभा परिसर में तेजस्वी यादव ने धरना भी दिया था. राजद विधायक सृजन घोटाले में सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा मांग रहे हैं.

 

 

Comments are closed.