बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

आर्मी की हुंकार साथियों के साथ जो बर्बरता हुई उसका बदला लेकर ही लौटेंगे

155

पटना Live डेस्क। देश की विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इंडियन आर्मी ने नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पार पाक के बंकरों को उड़ा दिया है। इस हमले में रॉकेट लॉन्चर का इस्तेमाल किया गया है। दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान की तरफ पहले सीज फायर का उल्लंघन किया गया था। उसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।


हालांकि, इस बाबत भारतीय सेना की ओर से अभी कोई ऑफिसिल बयान नही आया है। वही  इस बात के भी दावे किए जा रहे है कि सेना के वरीय अफसरों का कहना कि अभी तो खेल शुरू हुआ है। जिस तरह से उन्होंने हमारे साथियों को बर्बरता से मारा है हम भी उनके सिर काटकर ही लौटेंगे।


उल्लेखनीय है कि 1 मई को पाक की तरफ से कश्मीर के पुंछ में सीजफायर उल्लघन किया गया था। इसके बाद पाक की बॉर्डर एक्शन टीम  ने एलओसी पार कर 2 शहीदों का सिर काट लिया था। इसके बाद भारत ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक की चौकियां ध्वस्त करते हुए 7 सैनिक मार गिराया था। इसी दौरान 2 मई को संदिग्ध आतंकियों ने शोपियां में एक पुलिस पोस्ट पर हमला किया था। वे 4 इंसास और एक एके-47 राइफल लूटकर ले गए थे। 4 मई को छिपे आतंकियों की खोज के लिए 4 हजार जवानों ने दक्षिण कश्मीर खासकर शोपियां और पुलवामा में मेगा सर्च ऑपरेशन चलाया था।

Comments are closed.