Super Exclusive (Live अरेस्टिंग वीडियो) भागलपुर दंगे के आरोपी अर्जित शाश्वत को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार,डीजीपी का बयान आरा से पुलिस कर रही थी ट्रेस

103

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के महावीर मंदिर में पूजा अर्चना के बाद अपने सैकड़ो समर्थकों के गंगानभेदी नारेबाजी के बीच अर्जित शाश्वत ने आखिर कार पटना पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया ये दावा है अर्जित के समर्थकों का। लेकिन इसी बीच मिली जानकारी के अनुसार आरा से पटना लौटने के दौरान केंद्रीय मंत्री के पुत्र अरिजित शाश्वत चौबे को पटना पुलिस ने महावीर मंदिर से गिरफ़्तार कर लिया है।
वही अपनी गिरफ़्तारी से पूर्व शाश्वत ने मीडिया कर्मियों को बुलाकर समर्पण की बात बताई और दावा किया कि मैं अपनी गिरफ्तारी देने वाला हूँ। वही अर्जित को एएसपी राकेश दुबे अपने कस्टडी में लेकर महावीर मंदिर से निकल चुके है।

डीजीपी बिहार का बयान

वही जहाँ एक ओर केंद्रीय मंत्री के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे के समर्थक उनके सरेंडर करने की बात कह रहे है सही दूसरी तरफ वही बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी एस के द्वीवेदी ने अर्जित को गिरफ्तार करने की बात कही है। बकौल डीजीपी के पुलिस लगातार अर्जित के मूवमेंट पर नज़र रख रही थी। इसी बीच जानकारी मिली को आरोपी आरा से पटना जा रहा है। पुलिस टीम ने वही से उक्त को ट्रेस करना शुरू किए दिया और फिर अर्जित की गिरफ्तारी कर ली गई।

Loading...