बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive (Live Bomb Blast) पटना के दरगाह रोड में देखिए कैसे फटा बम,Cctv में ब्लाष्ट Live

राजधानी के Sultanganj थाना क्षेत्र के दरगाह रोड में Sunday की देर रात तीन अपराधी हरबे हथियार के साथ किसी वारदात को अंजाम देने ख़ातिर इकट्ठा हुए।

2,291

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। Bihar की राजधानी पटना (Patna) के Sultanganj थाना क्षेत्र के दरगाह रोड में Sunday की देर रात तीन अपराधी हरबे हथियार के साथ किसी वारदात को अंजाम देने ख़ातिर इकट्ठा हुए। तीनो अपराधी अभी आपस मे बातचीत कर रहे थे तभी उनमें से एक नए अपने साथ लाये Bomb को जो वो शायद पॉलीथिन में लपेट कर लाया था उसे बाहर निकालने लगा। तभी बम उसके हाथों से फिसल कर ज़मीन पर गिर पड़ा और फिर जोरदार धमाके से इलाका थर्रा उठा। धमाके की जद में आकर एक अपराधी घायल हो गया वही साथ रहे 2 अन्य फरार हो गए। धमाके की आवाज से अफरातफरी मच गई और फिर स्थानिए थाना पुलिस पहुची और घायल को इलाज ख़ातिर PMCH भिजवाया और अपनी जांच में जुट गई।

धमाके की इस वारदात के बाद सुलतानगंज थानाध्यक्ष ने मोर्चा संभाला और फिर इलाके में लगे CCTv कैमरों की तलाश की तो घटनास्थल पर एक कैमरा देख उनकी आँखे चमक उठी फौरन फुटेज निकलवाई। घटना की Live वीडियो मिलते ही थानाध्यक्ष गुलाम सरवर में घायल समेत तीनो की पहचान पुख़्ता करने की कवायद शुरू की। अपने नेटवर्क के माध्यम से उन्हें तुरंत जानकारी मिली कि ब्लाष्ट में घायल का नाम नदीम पिता मोक़ीम कुरैशी है। वही बाकी 2 अन्य की पहचान अरमान और अफ़ज़ल के तौर हुई। तीनो ही दरगाह रोड के निवासी है।

- Advertisement -

पहले आप ये Live वीडियो देखिए फिर आपको बताते है पूरी कहानी

वो तीन थे उनके इरादे खतरनाक थे पर

दरअसल, यह पूरा मामला रविवार (14 जून) की देर रात 11 बजकर 26 मिनट का है। सुलतानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड पर 3 युवक पहुचते है। ये लड़के थे प्रिंस कुरैशी उर्फ नदीम, अरमान रोजी और लल्लू उर्फ अफ़ज़ल। रात के अंधेरे में तीनों किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से इकट्ठा हुए और फिर सड़क के उक्त मोड़ पर खड़े होकर बातचीत करने लगे। इसी बीच अचानक एक युवक अपने साथ लाये देसी बम को जो शायद पॉलीथिन या किसी कपड़े में लपेटा हुआ था को बाहर निकलने की कवायद करता है।

बम को बाहर निकालने के दौरान अचानक बम उसके हाथों से फिसल कर जमीन पर गिर जाता है और जोरदार धमाका होता है। चारो तरफ धुंआ धुंआ हो जाता है। धमाके की चपेट में आकर प्रिंस उर्फ नदीम कुरैशी घायल हो जाता है।

घायल हुए अपराधी नदीम को उसके दोनों साथी अरमान और लल्लू उर्फ अफ़ज़ल छोड़कर फरार हो गए। इधर धमाके के बाद मिली सूचना पर पहुची पुलिस की पेट्रोलिंग टीम गम्भीर रूप से जख्मी प्रिंस को पीएमसीएच में एडमिट करा देती है। गम्भीर रूप से जख्मी नदीम का अब भी ICU में इलाजरत है। उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इधर सुल्तानगंज के थानेदार गुलाम सरवर ने अपनी तफ़्तीश शुरू करते हुए, CCtv फुटेज के माध्यम से धमाके के वक्त दिखाई दे रहे तीनो को पहचान मुकम्मल कर फरार हुए अरमान और अफ़ज़ल की तलाश में ताबड़तोड छापेमारी में जुटे है।

वही, घायल प्रिंस कुरैशी उर्फ नदीम पूर्व में भी आपराधिक वारदातों में शामिल होकर जेल यात्रा कर चुका है। वही बीते महीने 14 मई की रात कासिम कॉलोनी में हुए बवाल में शामिल था। कार से हुए एक्सिडेंट में तीन साल के बच्ची की मौत हो गई थी। उस दौरान पुलिस टीम पर उग्र लोगों ने हमला किया था।उस मामले में भी नदीम का नाम भी सामने आया था। पुलिस को नदीम को तलाश रही थी। वही अरमान के बाबत भी बताया जा रहा है कि इसका भी आपराधिक इतिहास रहा है।

वही,इस धमाके के जख्मी नदीम गभीर हालात में PMCH में इलाजरत है सही अरमान और अफ़ज़ल की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

- Advertisement -

Comments are closed.