बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

वैशाली के बाद अब सारण में पुलिस पर हमला, थानेदार-ड्राइवर घायल

371

पटना Live डेस्क। बिहार में पुलिस पर हमला अब कुछ ज्यादा तेज हो गया है। अपराधियों से लेकर बालू माफिया तक हमलावर हो गए हैं। वैशाली के बाद अब सारण जिले में अपराधियों ने पुलिस पर बुरी तरह से हमला किया है। इसमें थानेदार का सिर फट गया है। जबकि उनके ड्राइवर का हाथ टूट गया है। यह वाकया अवतारनगर थाना क्षेत्र में हुआ है, जबकि जख्मी गरखा के थानेदार हुए हैं।


सूत्रों की मानें तो चोट इतनी गहरी है कि थानेदार अमितेष कुमार को बेहोशी की हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। दरअसल, बीती शाम डोरीगंज, अवतार नगर, और गरखा थाने की पुलिस टीम संयुक्त रूप से बालू माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान बालू माफियाओं ने पुलिसकर्मियों पर जमकर पथराव कर दिया।
पथराव में गरखा के थानेदार अमितेष कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। उनका सिर फट गया है। सूत्रों की मानें तो थानेदार के हाथों पर भी खटिया के पौए से मारा गया। इस हमले में गरखा थाने के ड्राइवर जावेद का भी हाथ टूट गया है। कई पुलिसकर्मियों को भी आंशिक चोटें आई हैं। थानेदार अमितेष कुमार समेत अन्य ​को छपरा सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह वैशाली जिले में पुलिस टीम पर हमला हुआ था। 4 सितंबर को महुआ के मिल्की गांव में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर उपद्रवी तत्वों ने हमला कर दिया था। इसमें महुआ के थानेदार कृष्णानंद झा समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे।

Comments are closed.