बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

अब RJD के पोस्टर से तेजप्रताप गायब’, तेजस्वी संग दिखे लालू-राबड़ी और अन्य नेता

434

पटना Live डेस्क। RJD में दोनों भाईयों के बीज दूरियां बढ़ती ही जा रही है। छात्र राजद के कार्यक्रम के दौरान पोस्टर से तेजस्वी का चेहरा गायब कर दिया गया था, तो अब आरजेडी में मिलन समारोह के दौरान तेजप्रताप का चेहरा साफ कर दिया गया। पोस्टर पर कभी दोनों भाईयों के चेहरा हुआ करता था। लेकिन बढ़ते विवाद के कारण बड़े भाई के पोस्टर से छोटे भाई गायब रहते हैं तो कभी छोटे भाई के पोस्टर पर बड़े भाई गायब कर दिए जाते हैं।
दरअसल आरजेडी कार्यालय में मंगलवार को मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह को लेकर पार्टी कार्यालय के बाहर और अंदर पोस्टर लगाए गए थे। लेकिन इन पोस्टरों में तेजस्वी को प्रमुखता से जगह दी गयी थी , इसके अलावे लालू-राबड़ी समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की फोटो लगी थी। मगर तेजप्रताप का चेहरा कहीं नहीं दिख रहा था।
मिलन समारोह में राजद में खगड़िया नगर परिषद की सभापति सीता यादव और पूर्व सभापति मनोहर यादव ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इन सभी को पार्टी में स्वागत किया। बता दें कि सीता यादव, खगड़िया नगर परिषद् में चेयरमैन हैं। उनके पति मनोहर यादव भी राजद में शामिल हुए हैं। मनोहर यादव भी पहले चेयरमैन रह चुके हैं। खगड़िया में रणवीर यादव को टक्कर देने वाले मनोहर यादव ही हैं। हालांकि, रणवीर यादव की दूसरी पत्नी कृष्णा यादव राजद में ही हैं।

Comments are closed.