बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big News (Video)अब हाजीपुर में Begusarai की तर्ज पर शूटर्स ने लगभग आधा KM तक की ताबड़तोड़ फायरिंग इलाके में मचा हड़कंप

हाजीपुर Shootout: एक बाइक पर सवार दो बदमाश 500 मीटर तक अंधाधुंध फायरिंग, बाइक सवार अपराधियों ने मड़ई रोड पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए राजेन्द्र चौक के ओर निकल गए, पुलिस को मिले 2 खोखे,Cctv फुटेज खंगाल रही है 2 थानों की पुलिस

205

पटना Live डेस्क। 13 सितंबर को बिहार के बेगूसराय में हुए ताबड़तोड़ फायरिंग गोलीकांड की तर्ज पर अब राजधानी पटना से सटे हाजीपुर में भी अपराधियों ने अन्धाधुन्ध फायरिंग कर कोहराम मचा दिया है। बाइक सवार अपराधियों ने हाजीपुर के मडई रोड पर अंधाधुंध फायरिंग की है। फायरिंग करते हुए अपराधी पासवान चौक की तरफ भाग गए। गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस जांच में जुटी है।

घटना के बाबत बताया जा रहा है की पासवान चौक की तरफ से शहर में घुसते ही एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड फायरिंग की है। जिससे इलाके में दहशत फैल गई है। फायरिंग करने के बाद अपराधी राजेन्द्र चौक की तरफ भाग निकले। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले जांच में जुट गई है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बताया जा रहा है कि पासवान चौक की तरफ से शहर में घुसते ही एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। गोलियों की आवाज सुन इलाके में दहशत फैल गई। लगभग आधे (500 मीटर) किलोमीटर तक अपराधियों ने हथियार लहराते हुए गोलीबारी की। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस अपराधियों के पीछे भी गई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। इधर, घटना के बाद पुलिस ने पूरे शहर की घेराबंदी कर सीमा को सील कर दिया है।

वही गोलीबारी के बाबत स्थानिए लोगों की मानें तो एक बाइक से दो बदमाश आए और फायरिंग करने लगे। बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके से खाली 2 खोखा बरामद किया गया है। बदमाशों ने किसी को निशाना बनाकर फायरिंग की थी या ऐसे ही हवाई फायरिंग की, इसकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Comments are closed.