बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-पटना में अपराधियों का तांडव युवती का घर मे घुसकर काटा गला दहशत में आवाम

पटना में अपराधियों ने दुःसाहसिक वारदात को अंजाम देते हुए घर मे घुसकर एक युवती की गला काट कर हत्या कर दी है। घटना सिपारा पुल के समीप स्थित जयप्रकाश नगर की है। पुलिस मौके पर मौजूद

2,090

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम ही नही ले रहा है। इसी क्रम में अभी अभी राजधानी में अपराधियों ने दरिंदगी की इंतहा पार करते हुए जक्कनपुर थाना अंतर्गत पश्चिमी जयप्रकाश नगर में एक नाबालिग युवती की घर मे घुुुकर गला काट कर नृशस हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से इलाके में दहशत तारी है। वही वारदात की सूचना पर स्थानिए थाना पुलिस पहुचकर मामले की जांच में जुट गई है।

                मिली जानकारी के अनुसार जयप्रकाश नगर के कदम गली में 16-17 वर्षीय नाबालिक की उसवक्त नृशस हत्या कर दी गईं जब वो घरकार्यो को निपटा रही थी।इसी बीच 2 की संख्या में आए अपराधियों में एक घर मे घुसा और युवती का गला काट दिया और दौड़ते हुए दोनों पैदल ही फरार हो गए। घटना के बाबत स्थानिए लोगो ने बताया कि घटना तकरीबन साढ़े आठ बजे की है।

               वही, राजधानी पटना में अपराधियों ने घनी आबादी के बीच सिपारा पुल के समीप स्थित जयप्रकाश नगर स्थित घर मे घुसकर जिस तरह से इस दुःसाहसिक वारदात को अंजाम दिया है ऐसा प्रतीत होता है कि मृतका से वाकिफ़ थे।

Comments are closed.