बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो) भगवान भरोसे राजधानी पटना,लूट के दौरान महिला की गोली मार कर हत्या

पटना पुलिस के सुरक्षित राजधानी के दावों की फिर खुली पोल, बस स्टैंड से घर जारही महिला को लूटपाट के दौरान अपराधियों ने मारी गोली , मौत

861

पटना Live डेस्क। सुरक्षित राजधानी के दावों के परख्च्चे उड़ाते हुए अपराधियों ने चिरैयाटांड पुल पर एक महिला की लूट के दौरान गोली मार कर हत्या कर दी है। 2 की सख्या में रहे अपराधियों ने न केवल अति दुःसाहसिक वारदात को अंजाम दिया है बल्कि पटना पुलिस के डेनाइट पेट्रोलिंग के दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए ऑटों से घर जा रही महिला को आरओबी पर हथियार के बल पर लूटपाट के दौरान गोली मार दी। गोली लगने से घायल महिला को पुलिस ने PMCH भेजा पर रास्ते मे ही उसकी मौत होने की सूचना है। 

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार एक महिला जक्कनपुर थाना अंतर्गत मीठापुर बस स्टैंड से ऑटो पर सवार होकर अपने घर जा रही थी। महिला का ऑटो जैसे ही चिरैयाटांड आरओबी पर पहुचा। अचानक 2 की संख्या में रहे अपराधियों ने हथियार के बल पर ऑटो को रूकवाया और फिर पैसेजर सीट पर अपने ब्रीफकेस और बैग के साथ बैठी महिला से लूटपाट करने लगे। महिला ने खुद के साथ लूटपाट के दौरान हिम्मत दिखाई और बचाने की गुहार लगाते हुए अपराधियों से भिड़ गईं। महिला को भिड़ता देख अपराधियों में से एक नए उसे गोली मार दी।

रात के सन्नाटे में फायरिंग की आवाज सुनकर लोग बाग आरओबी पर पहुचे और पुलिस को सूचना दी। मिली जानकारी पर पुलिस टीमें पहुची और घायल को पीएमसीएच लेकर गई, लेकिन महिला को डॉक्टरों ने ब्रॉउट डेड डिक्लेयर कर दिया। इधर, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ऑटो से बरामद मोबाइल फ़ोन के जरिए महिला की पहचान मुकम्मल करने की कवायद में जुटीं है।वही, इस पूरी वारदात में ऑटो चालक की भूमिका संदिग्ध मालूम पड़ती है।

Comments are closed.