बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-पटना में अपराधियों का तांडव जारी,थाने से महज दोसौ गज़ की दूरी पर दिनदहाड़े शख्स की हत्या

एसएसपी के आदेश पर एक्टिव हुई पुलिस वारदात के 3 घंटे बाद पहुची,घटनास्थल से 2 खोखा बरामद

784

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में अपराधियों ने दुःसाहस का चरम पार कर दिया है। एक महिला की हत्या का मामला अभी सुलझ भी नही पाया है कि थाना से महज दो सौ गज की दूरी छोटी मछुआ टोली मोड़ पर रविवार को दिन-दहाड़े अपराधियों ने मछली बिक्रेताकिरण साहनी को तीन गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए। वारदात के बाद अपराधी पिस्तौल लहराते हुए आराम से फरार हो गया।गंभीर हालत में जख्मी किरण सहनी को तुरंत अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सक ने घायल को प्राथमिक उपचार कर पीएमसीएच रेफर कर दिया।अस्पताल से बाहर निकलते ही किरण की मौत हो गई।

बताया जाता है कि भट्ठा रोड निवासी व कोर्ट के मुंशी लालबाबू सहनी का 35 वर्षीय पुत्र किरण साहरी शाम चार बजे मछुआ टोली के पास साहू सीमेंट दुकान के पास ठेला पर बैठा हुआ था। इसी दौरान एक युवक बुलाकर मछुआ टोली मोड़ पर ले गया। जहां पर पहले से घात लगाये तीन अपराधियों ने तीन गोली मार कर दिया। गोली लगाने के बाद किरण वही पर गिर पड़ा।चिंताजनक हालत में अस्पताल ले गये।लोगों ने बताया कि अपराधियों ने तीन गोली फायरिंग किया।जिसमें एक गोली किरण के पेट व एक बांह में जाकर लगी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।घटना की खबर पाकर पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। घटना की छानबीन में जुट गई है।

मृतक के पिता लाल बाबू साहनी ने बताया कि शादी समारोह जा रहे थे।तभी सूचना मिला कि किरण को गोली मार कर हत्या कर दिया है।जब घटना स्थल पर पहुंचे तो कोई पुलिस वाला नही था और जब थाना में मामला दर्ज कराने गये तो पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मामला दर्ज किया जायेगा। इस पर लाल बाबू साहनी ने एसएसपी से फोन पर घटना के बारे में जानकारी दी और अभी तक पुलिस कोई कारवाई नही कर रही है।तब जाकर पुलिस हरकत में आयी।किरण की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों चित्कार कर उठे।

मृतक के पिता लाल बाबू ने बताया कि मृतक डेकोरेशन व तालाब में मछली पालने और बेचने का काम करता था।शाम को थोड़ी देर आने की बात कहकर घर से निकले थे।बताया कि भाभी की मौत पहले ही हो चुकी थी।एक पोता रिशु कुमार है। हत्या के कारण के बारे में कुछ नही बताया ।

घटना के सूचना के बाद तीन घंटे बाद एएसपी विनीत कुमार व प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि हत्या के कारणों के बारे में पता नही चला है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर छानबीन करने में जुट गई हैं।जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने की दावा किया है।

Comments are closed.