BiG Breaking (वीडियो) पटना में 9वीं क्लास की छात्रा का अपहरण, कोचिंग में अटेंडेंस पर घर नही लौटी, 24 घंटे बाद पिता ने कराया थाने में मामला दर्ज

924

शशि यादव, ब्यूरो कोर्डिनेटर, पटना

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में कानून व्यवस्था की स्थित का हाल ये है कि पटना क्राइम कैपिटल बन गया है। पटना पुलिस के लाख प्रयास और वरीय अधिकारियों की कवायद भी नाकाफ़ी साबित हो रहा है। पटना पुलिस अभी एक कांड का उद्भेदन भी नही कर पाती है तब तक अपराधी दूसरा कांड कर फरार हो जाते है। इसी क्रम में कंकड़बाग थाना क्षेत्र से अभी अभी एक लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। अपनी लड़की के रहस्यमय हालात में लापता होने के 24 घंटे बाद परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अगमकुआं थाना क्षेत्र के MIG निवासी शख्स की बेटी जो जेठूली स्थित एक बड़े निजी कॉन्वेंट स्कूल की 9वीं क्लास की छात्रा है। साथ ही वो कंकड़बाग थाना अन्तर्गत तिवारी बेचर स्थित  देश के ए बेहद नामीगिरामी निजी कोचिन्ग संस्थान में भी मेडिकल की तैयारी ख़ातिर क्लास करती है। सोमवार को यानी 10 जून को वो एक्स्ट्रा क्लास था इसलिए खूद ही इंस्टीट्यूट चली गई। वार्ना वो इंस्टिट्यूट की ट्रांसपोर्ट से आती जाती थी। सोमवार को उसने एक्स्ट्रा क्लास के बाद 4 बजकर 5 मिनट के रेगुलर क्लास में भी बायोमेट्रिक सिस्टम से अपना अटेंडेंस बनाया है जिसका सुबूत परिजन को आया मैसेज है।

वही, अमूमन कोचिंग के बस से वो साढ़े आठ बजे तक घर पहुच जाती थी। लेकिन जब परिजन ने बस वाले को फोन किया तो पता चला वो बस में थी ही नही। हैरान परेशान परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की।उसके दोस्तों को फोन किया।इसके बावजूद उसका कोई पता नहीं चला. बताया जा रहा है कि छात्रा अपने परिजनों के साथ बहादूरपुर हाऊसिंग कॉलोनी में रहती थी।

 इस मामले को लेकर परिजनों ने कंकड़बाग थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। थाने में दिए गए आवेदन में परिजनों ने कहा है की उसे कई नंबरों से फोन कर पिछले कई दिनों से परेशान किया जा रहा था। अब परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जाहिर की है। कंकड़बाग थाने की पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है।

Loading...