BiG News (CCtv वीडियो) नवादा में दुस्साहस का चरम, अपराधी ने दिनदहाड़े 2 को मारी गोली,CCtv में कैद हुई वारदात

510

पटना Live डेस्क। बिहार में बेलगाम अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है। क्रिमिनल्स खाकी का खौफ बिल्कुल खत्म होता प्रतीत हो रहा है। आये दिन अपराधियों की बंदूकें लगातार शोले उगल रही है। इसी क्रम में अभी अभी नवादा शहर के भीड़भाड़ वाले समाहरणालय सेे महज 10 गज की दूरी पर पंजाब नेशनल बैंक के पास अपराधी ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर गया के पूर्व कल्याण पदाधिकारी सरोज कुमार पांडे और प्रसादबीघा मोहल्ले वर्षीय प्रिंस केसरी घायल कर दिया है। यह पूरी वारदात cctv में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच करते ही अपराधी की शिनाख्त का दावा कर रही है।

गोलीबारी में प्रिंस केसरी की हालत गंभीर होने के कारण उसे पीएमसीएच के लिए भेज दिया गया। वही सरोज कुमार पांडे का इलाज सदर अस्पताल नवादा में कराया जा रहा है।वे ऑटो से अपना गांव काशीचक थाने के खखरी गांव जा रहे थे।

घटना के बाबत सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा ने बताया कि पीएनबी बैंक गली के निवासी दिनेश सिंह का पुत्र कुंदन सिंह ने गोलीबारी कर दोनों को जख्मी कर दिया है। कुंदन सिंह फरार हो चुका है। लेकिन पुलिस ने इस घटना में शामिल दिनेश सिंह व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

एसडीपीओ ने अभी बताया कि दिनेश सिंह अपने पुत्र के इस कारनामे के संबंध में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। बताया गया है कि कुंदन कुमार शातिर अपराधी है। वह शराब का अवैध धंधे के साथ ही इलाके में रंगदारी वसूली करता है। कई बार जेल भी जा चुका है। वही एसपी हरिप्रसाद ने कहा कि जल्दी फरार आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

Loading...