बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking(वीडियो)-मुजफ़्फ़रपुर में 4 लुटेरों ने 10 मिनट में लुटा बैंक से 13.61 लाख रुपये कैश

339

- Advertisement -

  • मुजफ़्फ़रपुर में Lockdown में पुलिस की मुस्तैदी को धता बताते हुए बैंक ऑफ इंडिया में लूट
  • 4 सशस्त्र लुटेरों ने 10 मिनट में लुटा 13.61 लाख रुपये कैश
  • लुटेरे बैंक गार्ड की बंदूक तो छोड़ गए ,लेकिन  गोलियों लेते गए

पटना Live डेस्क। बिहार में lockdown के दौरान एक बार फिर मुजफ्फरपुरके हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम और हो गए फरार। सदर थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया की भगवानपुर शाखा से चार सशस्त्र लुटेरों ने 13.61 लाख रुपये लूट लिए। घटना बुधवार की दोपहर लगभग 2.35 बजे की है। 10 मिनट के अंदर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। बैंक से निकलने के बाद सभी अपराधी फायरिंग कर बगल की गली से भागने में सफल रहे। लॉकडाउन के बीच इस तरह की घटना ने जिले की सुरक्षा व्यवस्था को सवालों के घेरे में ला दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बैंक लूट के इरादे से पहुंचे चार बदमाशों ने बैंक में घुसते ही गार्ड को कब्जे में लेकर उसकी बंदूक छीन ली। उसकी पिटाई के बाद वहीं जमीन पर पटक दिया। उसके बाद प्रबंधक जेपी यादव के चैंबर की ओर बढ़े और शीशा तोड़कर उससे चाबी मांगने लगे। उन्होंने चाबी सहायक प्रबंधक के पास होने की बात कही। इसके बाद लुटेरों ने गोली मारने का भय दिखाकर उनसे चाबी ले ली। कैशियर के सेफ से 11 लाख रुपये तथा अन्य स्थानों से 61 हजार रुपये लूट लिए। बैंक में उपस्थित ग्राहकों के साथ लूटपाट व मारपीट भी की गई। लुटेरे गार्ड की बंदूक तो बैंक में ही छोड़ गए , लेकिन कारतूस लेते गए।

मुजफ्फरपुर में बैंक लूट की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी बेखौफ अपराधियों द्वारा जिले में बैंक लूट की कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया गया पर अबतक उन मामलों का उद्भेदन नही होने से लुटेरों के हौसले बढ़ते जा रहे है। इस फलाफ़ल है कि फिर एक बार बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि जिले में बैंक लुटेरों द्वारा पुलिस को लगातार चुनौती दी जा रही हैं।मुजफ्फरपुर में अबतक हुई बैंक लूट की बड़ी वारदातें हुई है। जिनमे मोतीपुर में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 14 लाख,वही, सरैया में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक की शाखा से 15.50 लाख की लूट। फिर लुटेरों द्वारा एक्सिस बैंक की शाखा से भी रुपये लूटे गए थे। वही, कच्ची पक्की चौक के पास से तो एटीएम में पैसे लोड करते समय ही लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। लूट की उक्त वारदातों में पुलिस अभी तक कुछ भी नहीं कर सकी है।

वही, घटना के बाद से लोग कह रहे कि Lockdown की तमाम बंदिशें सिर्फ आम लोगो पर ही मुजफ़्फ़रपुर पुलिस रौब गाँठती है। सब्जी खरीदने के लिए निकलने वालों की तो पिटाई कर दी जाती है पर अपराधी आराम से बैंक लूट कर फरार हो जा रहे हैं। कहीं किसी को भनक तक नहीं लग रही। कहीं रोका नहीं जा रहा।

- Advertisement -

Comments are closed.