(वीडियो) मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बदमाशों ने फ्लावर मिल कर्मी से लूट लिए 9.90 लाख रुपये

पटना Live डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले मे एक बार फिर अपरधियों कैश लूट की घटना को अंजाम  दिया है। लूट की घटना बेला थाना क्षेत्र के नारायणपुर मालगोदाम के समीप की है। जहाँ पशुपति फ्लॉर मिल के कर्मी की बाइक में धक्का मारकर बदमाशों ने 9.90 लाख रुपये लूट लिए। बाइक सवार दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देकर दीघरा की तरफ भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर बेला थानेदार विनोद कुमार पीडि़त कर्मी को लेकर मिठनपुरा जुब्बा सहनी पार्क स्थित एसबीआइ की शाखा पहुंचे और सीसी कैमरे का फुटेज खंगाला।

बैंक की सीसीटीवी में एक संदिग्ध को बैंक के भीतर मोबाइल से बात करते देखा गया। चिन्हित किया गया युवक पतला दुबला लंबे कद का है जो काले रंग के जैकेट में पहने था। घटना की सूचना पर सिटी एसपी राकेश कुमार और नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन फैक्ट्री पहुंचे और छानबीन की। फुटेज से मिले हुलिए के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस छापेमारी कर रही।

मिठनपुरा SBI से कैश निकालकर मिल लौट रहे थे

पताही के रहनेवाले कर्मी रॉकी कुमार ने बताया कि वैशाली मंसूरपुर के ठेकेदार दिनेश कुमार के साथ कैश निकालने बैंक गए थे। रॉकी मिल में बैंक का कामकाज देखता है। वही दिनेश उसी कंपनी में ठेकेदारी करता है। दोपहर 1 बजकर 33 मिनट में कैश निकासी कर बैग में रखकर दोनों बैंक से बाहर निकले। लगभग दो बजे माल गोदाम के समीप पहुंचे। दिनेश रुपये से भरा बैग लेकर बाइक पर पीछे बैठा था। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से काले रंग की पल्सर से दो बदमाश आए और उनकी बाइक में धक्का मार गिरा दिया।

गिरने से हो गए जख्मी

दोनों बाइक से गिरकर जख्मी हो गए। फिर भी दिनेश ने बैग पकड़े रखा। इसी दौरान बाइक से एक बदमाश आया और बैग लूट लिया। जख्मी होने के कारण दोनों विरोध नहीं कर सके और बदमाशों को ठीक से देख भी नहीं सके।

CCTv में हुआ खुलासा-बैंक से ही लगे थे पीछे           

रॉकी ने बताया कि बेला फेज टू में पशुपति फ्लॉर मिल है। गेहूं के व्यापारी को पैसा देने के लिए कैश निकाला गया था। बैंक से निकलने के बाद किसी के पीछा करने का संदेह नहीं जताया। लेकिन, पुलिस जांच में पता लगा कि पूर्व से ही बदमाश रेकी कर रहे थे। कैश लेकर निकलने की जानकारी बैंक में मौजूद उसी संदिग्ध ने अपने साथियों को दी होगी। कहा जा रहा कि वह लाइनर का काम कर रहा था। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही।
घटना के बाद घटना स्थल पर सिटी एसपी राकेश कुमार और नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन फ्लावर फैक्ट्री पहुंचे और घटना के बाबत छानबीन की। वही लूट की इस घटना मामले पर सिटी एसपी रने बताया कि पूरे मामले पर जांच की जा रही है जल्दी मामला सामने आएगा। वहीं लोगों से पुनः एक बार अपील भी की है कि जब भी मोटी रकम लेकर आना जाना हो पुलिस की मदद ले।