Big ब्रेकिंग-  शहाब के तिहाड़ में भूख हड़ताल के जरिये जारी सत्याग्रह की लौ पहुची सिवान, कलेक्टरेट में समर्थक करेंगे आज से भूख हड़ताल

पटना Live डेस्क। बिहार से तिहाड़ जेल शिफ्ट कर दिए गए सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने दिल्ली हाइकोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा है कि उन्हें पिछले 13 महीने से तिहाड़ जेल के ऐसे एकांत कारावास में रखा गया है,जहां न रोशनी आती है,और न ही हवा। इसके अलावा शहाबुद्दीन ने याचिका में ये भी कहा है कि जब से वो तिहाड़ जेल में शिफ्ट हुए हैं,तब से उनका वजन 15 किलो घट गया है।तिहाड़ जेल में गैंगस्टर नीरज बवाना,शहाबुद्दीन और छोटा राजन, तीनों 2 नंबर हॉई रिस्क वार्ड में बंद है। तीनों के बैरक अलग-अलग,काफी दूर है।
तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा अपने साथ किये जा रहे दोयम दर्जे के व्यवहार को लेकर शहाब ने विगत दिनों से भूख हड़ताल शुरू किए दिया। आरजेडी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन और गैंगस्टर नीरज बवाना ने दिल्ली के तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल शुरू कर दी है। इन दोनों सजायाफ्ता कैदियों की नाराजगी इस बात को लेकर है कि जेल में जो सुविधाएं अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को दी जा रही हैं, वे उन्हें नहीं दी जा रही हैं।
वही, शहाब का जेल में भूख हड़ताल पर होने की खबर जैसे ही तिहाड़ से छनकर बिहार पहुची उनके समर्थकों और चाहे वालो अपने नेता के साथ जेल प्रशासन के रवैये को लेकर काफी नाराज हो गए।
वही दूसरी तरफ सिवान में पूर्व सांसद के बाल सखा और कट्टर समर्थकों में शुमार अजय कुमार तिवारी का कहना है कि हम सब के नेता पूर्व सांसद डॉ०शहाबुद्दीन ने सरकार के इशारे पर तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा जान बूझकर किये जा रहे अमानवीय, असंवैधानिक और अमर्यादित व्यवहार के खिलाफ सत्याग्रह छेड़ दिया है। जेल मैनुअल के खिलाफ और कानूनी प्रावधानों के बावजूद साजिशन और जानबूझकर मानवाधिकार को धता बताकर किये जा रहे दोयम दर्जे के व्यवहार के खिलाफ हमारे नेता द्वारा किये गए भूख-हड़ताल के जरिय जारी सत्याग्रह में उनके तमाम समर्थक उनके साथ है।
तिहाड़ से निकली भूख हड़ताल रूपी सत्याग्रह की लौ सिवान में भी गुरुवार दिनांक 22:03:2018 समय 10:30 AM से सिवान कलेक्टरेट जलेगी और साहेब के तमाम समर्थक चाहने वाले
भूख हड़ताल पर बैठ जायेंगे।