यूपी के डिप्टी सीएम के रिश्तेदारों को गोलियों से भूना

पटना Live डेस्क। उत्तरप्रदेश की भाजपा सरकार का कानून के राज का दावा सवालों के घेरे में पड़ता दिख रहा है। सूबे में लगतारा अपराधियों का जुल्म बढ़ता दिख रहा हैं। आम आदमी की क्या बात करे जब मंत्रियों के रिश्तेदार तक सुरक्षित नहीं रह गए है। मिली जानकारी के अनुसार यूपी के चित्रकूट में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां के कोतवाली कर्वी क्षेत्र में बारात से लौट रही बोलेरो गाड़ी पर बदमाशों ने सरेआम बीच सड़क ताबड़तोड़ बमों और गोलियों से हमला कर दिया गया। इस वारदात में 8 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस परिवार पर हमला हुआ है वो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के नज़दीकी रिश्तेदार बताये जा रहे हैं।

यूपी की धर्मनगरी चित्रकूट में हुई इस घटना ने सनसनी फैला दी है जो अब तक पहले कभी नहीं हुई। मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो से नासी सरसवां निवासी प्रधानपति पवन कुमार अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ लौट रहे थे। जैसे ही वाहन सीतापुर चौकी के रानीपुर भट्ट विकलांग विश्वविद्यालय के पास पहुचा तभी रानीपुर भट्ट के पास 2 बाइकों से आये चार बदमाशों ने असलहों और बमों से ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए बम फेंककर हमला कर दिया।बमो के धमाकों और फ़ायरिंग की गूंज से इलाका दहल उठा है।एक बम तुरंत फट गया जिससे हड़कंप मच गया। जबकि दूसरा बम नहीं फट पाया। जब तक लोगबाग कुछ समझ पाते आठ लोग जख्मी हालत में खुन से लतपथ हो चुके थे। इस दुःसाहस पूर्ण हमले में छोटी बच्चियों समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,सभी ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहे है। इस हमले में पवन मौर्या, शिखा मौर्या, जैनी, अंकिता (18), पिंकी (24), तुषार (8), प्रिंस (11) राजू समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


हमले में की सुचना पर पहुची चित्रकूट पुलिस ने मौके पर पहुचकर सभी को अस्पताल पहुचाया। वही मौकाये वारदात से एक बम भी लोगो के द्वारा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करते हुए अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।