Big Breaking- बालू के अवैध खनन पर वर्चश्व खातिर ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया पटना का दियारा क्षेत्र, सुबह से जारी है फ़ायरींग दहशत में आवाम

0
14

पटना Live डेस्क। सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद बालू के अवैध खनन में लाखों करोड़ की कमाई में बड़ी हिस्सेदारी खातिर बालू माफिया की बन्दूखे लगातार गरज रही है। इसी कड़ी में में पटना जिले के बाढ़ थानाक्षेत्र के दियारा इलाके में अहले सुबह से अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों के बीच बालू के धंधे पर वर्चश्व को लेकर लगातार बंदूके गरज रही है। दो  गुटों की इस भिड़त में दोनों तरफ के बन्दूकबाज लगातार ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे है।फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा उठा है। दियरा क्षेत्र में दहशत का आलम यह है कि मजबूरी में आमलोगों ने खुद को और परिजनों को अपने-अपने घरों में कैद कर लिया है।अहले सुबह से अबतक सैकड़ो राउंड गोलियां दोनो गुटों द्वारा चलाई जा चुकी है।
घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार बख्तियारपुर के हरदासपुर दियारा इलाके में गंगा नदी से लाल बालू के अवैध उत्खनन के दौरान बालू खनन को लेकर दो अपराधी गुटो की जंग में अब की फ़ायरींग में गोली लगने से एक गाय की मौत हो गई है,तो वहीं एक भैंस भी गोली लगने से जख्मी हो गई है।
वही दूसरी तरफ गंगा किनारे दियारा में बने कई घरों की दीवाल में गोली लगने से दीवारों में सूराख बन गया है। बताया जा रहा है कि सुबह से ही सैकड़ो राउंड फायरिंग
दोनो गुटों के बन्दूकबाजो द्वारा किया जा चुका है और अब भी यह सिलसिला जारी है।
सुबह से जारी इस भिड़त के बावजूद अभी तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची हैं।वही फ़ायरींग की वजह से इलाके में दहशत का आलम है।