(वीडियो) देखे कैसे एके-47 का स्टंप बना क्रिकेट खेल रहा है आंतकियों का दल

पटना Live डेस्क। अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के बाद एक वीडियो इन दिनों जम्मू कश्मीर में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ कश्मीर युवक क्रिकेट खेल रहे है। अब आप सोच रहे है तो इसमें कौन सी बडी बात है। अमूमन भारतीय उपमहाद्वीप में हर सूबे हर देश मे क्रिकेट के दीवानों की एक लंबी चौड़ी फौज है जो मौका मिलते ही बैट बॉल लेकर मैदान में उतर जाते है। लेकिन जरा रुकिए और इस वीडियो को ध्यान से देखिये… देखा आपने जी हां आप बिलकुल सही देख रहे है एके 47 कंधे पर लिए एक युवक बॉलिग कर रहा है। लेकिन ज़रा ठहरिए हम आपको ये नही दिखाना चाहते है बल्कि हम आप को ये दिखाना चाहते है कि ये मामूली क्रिकेटर नही बल्कि आतंकी है जिन्होंने एके 47 को विकेट बना रखा है क्रिकेट खेलने खातिर, जी हां ये बिलकुल सही है देख रहे है। पूरी घाटी को एके 47 के जोर पर दहशतज़दा करने वाले आतंकियों का एक दस्ता कैसे आराम से घाटी के किसी बाग में क्रिकेट खेल रहा है और कोई इसकी मोबाइल से वीडियो क्लिप बना रहा है ….

इस बड़ी तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे आतंकियों ने एके-47 को ही बॉलिंग स्टंप बनाया हुआ है। यह वीडियो कश्मीर के किसी बाग का है जो आतंकियों का सेफ जोन बताया जा रहा है। यह पहला वाक्या नही है। पूर्व में भी घाटी में आतंकियों के ग्रुप ने इस तरह के कई वीडियो जारी किए हैं।

वायरल वीडियो का मक़सद

इस वायरल वीडियों के बाबत खुफिया एजेंसियों का कहना है कि ये जानबूझकर वायरल किया गया है। मक़सद भारतीय फौज और सुरक्षा एजेंसियों के दावे के उलट आतंकी संगठन ये दिखाना चाहते है कि उनपर किसी प्रकार का दबाव या डर नही है। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों और खुफिया अहलकारों के दावो के उलट वो पुरसुकून होकर अपने मिशन में लगे है और फुरसत के क्षणों में क्रिकेट भी खेलते है।