Super Exclusive (वीडियो) पटना में वर्दी के गुरुर में दरोगा की दरिंदगी साइड देने में देरी पर गालिया देते पैर पर चढ़ाई बाइक तोड़ा पैर

0
5

पटना Live डेस्क। बिहार पुलिस के वरीय अधिकारियों के लगातार पीपुल्स फ्रेंडली बनाने के आदेश के उलट पुलिस वालों की दबंगई और काली करतूतों अपने चरम पर है। इसी कड़ी में राजधानी पटना के बख्तियारपुर थाना के एक दरोगा ने दरिदंगी की इंतहा पार करते हुए एक गरीब सब्जी विक्रेता का पैर तोड़ दिया और फरार हो गया।
घटना के बाबत पीड़ित अनिल कुमार साव ने जो बताया घटना के वक्त वह रोज़मर्रा की तरह अपने ठेले पर सब्जी बेचता हुआ बख्तियारपुर थाना अंतर्गत सब्जी बाजार पहुचा और एक ठेला रोकर एक ग्राहक को सब्जी तौलने लगे। इसी बीच एसआई विनय कुमार अपनी मोटरसाइकल पर सवार होकर आए और मुझे माँ बहन की गालिया देते हुए साइड हटने हो कहा। साइड देने में हुई देर पर पहले अपनी बाइक से मुझे जोरदार टक्कर मारी जिससे मैं जमीन पर गिर पड़ा और फिर दरोगा जी ने बाइक मेरे पैर पर चढ़ते हुए पार कर गए जिससे मेरा पैर टूट गया। घटना को अंजाम देकर दरोगा जी चलते बने और मैं दर्द से चीखता रहा। फिर स्थानीय लोगो ने मुझे अस्पताल पहुचाया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
वही, घटना की जानकारी पर पीड़ित की पत्नी अस्पताल पहुची साथ ही उसके अन्य परिजन भी अस्पताल पहुच गए। वही घटना को लेकर लोगो मे जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। वही घटना के बाबत पीड़ित के भाई ने दरोगा के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करने खातिर बख्तियारपुर थाने में लिखित आवेदन दिया है। सुनिए पीडित की जुबानी दरिंदगी की कहानी ..

 

Loading...