Breaking Exclusive(वीडियो) सिवान में ज्वेलर्स दुकान को लूटने पहुचे लुटेरों ने दुकानदार को मारी गोली, 2 चढ़े भीड़ के हत्थे, पिटाई से एक कि मौत, दूसरा गंभीर

विजय राज, संवाददाता, सीवान

पटना Live डेस्क।बिहार के सीवान जिले में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम है। इसी क्रम में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शामपुर बाजार में रविवार को एक जेवर दुकान को अपराधियों ने निशाना बनाया। हालांकि इस दौरान छह अपराधियों में 2 पकड़ में आ गए जिनमे एक की ग्रामीणों की पिटाई से मौत हो गई।

               दरअसल अजय कुमार सोनी शामपुर बाजार स्थित हरेंद्र सिंह के मार्केट परिसर में अपने नन्हे ज्वेलरी नामक दुकान पर बैठे था। तभी दो बाइक पर सवार छह अपराधी वहां पहुंचे और उससे कील मांगा।जैसे ही उसने कील देना चाहा उनमे से एक ने पिस्टल का भय दिखा तिजोरी की चाबी छीन ली। दुकान को लूटता देख जब अजय सोनी ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसपर फायरिंग कर दी जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। इधर लूटपाट और फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदारों ने शोर मचाना शुरू किया।
फिर क्या पूरे बाजार से सैकड़ों की भीड़ वहां जुट गई और सभी ने अपराधियों को चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद अपराधियों पर ईट-पत्थर से वार करने लगे। भीड़ से बचने के लिए अपराधियों की चलाई गोली से बगल का एक दुकानदार बाल-बाल बच गया।इस घटना के बाद लोग उग्र हो गए और जमकर पत्थरबाजी शुरू कर दी। चारों तरफ से घिरे अपराधियों में किसी तरह चार वहां से जान बचाकर भागने में सफल हो गये जबकि दो पकड़ में आ गये। इसके बाद ग्रामीणों ने अपना सारा गुस्सा दोनों पर उतारते हुए जमकर पिटाई शुरू कर दी।

                पुलिस के पहुंचने से पहले एक ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस हिरासत में एक अधमरे अपराधी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहे चारों लुटेरो ने बाजार से विशाल कुमार की बाइक भी लूट ली। इधर घटना की सूचना मिलने पर एसपी एनसी झा, एएसपी कांतेश कुमार मिश्र भी घटनास्थल पर पहुंच जायजा लिया।।