बडी खबर — एफएसएल ने किया पुष्ट बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह ने पी रखी थी शराब, बर्खास्तगी की लटकी तलवार

पटना Live डेस्क। बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह की मुश्किलें बढ़ी गई है।एफएसएल जांच में अध्यक्ष द्वारा अल्कोहल की पुष्टि हो गई है। अब इस पुष्टि के बाद नई आबकारी नीति के अनुसार हो सकती है बर्खास्तगी।

उल्लेखनीय है कि 3 मई की देर रात बिहार में शराब पीने के आरोप में पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह समेत एक अन्य पुलिस कर्मी को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी की खबर फैलते ही पूरे पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गयी थी। निर्मल सिंह पर आरोप है कि उसने 3 मई बुधवार की देर रात पटना पुलिस लाईन में शराब पी और जमकर हंगामा किया। इस दौरान फोन पर पटना एसएसपी मनु महाराज से भी निर्मल सिंह की जमकर तू-तू मैं-मैं हुई थी। पुलिस ने निर्मल सिंह के साथ ही एक अन्य पुलिसकर्मी शमशेर खान को भी गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद निर्मल सिंह समेत दोनों को न्यायालय में पेश किया गया। मेडिकल रिपोर्ट में अल्कोहल की मात्रा की पुष्टि होने के बाद वहां से उन्हें 4 मई को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था।
.