लालू के बेटे ने गलत तरीके से पेट्रोल पंप कराया आवंटन बोले सुशील मोदी

पटना Live डेस्क। सूबे की सियासत में पिछले कुछ समय से लालू यादव पर लगातार निशाना साध रहे सुशील मोदी ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर नया आरोप लगाते हुए कहा है कि लालू के बेटे तेज प्रताप ने गलत तरीके से पेट्रोल पंप लिया है। सुशील मोदी ने इससे पहले भी लालू यादव पर जमीन के घोटाले का आरोप लगाया था। उसको दोहराते हुए सुशील मोदी ने कहा कि गलत कागजात के आधार पर जमीनें खरीदी गईं। करोड़ों रुपये की इन जमीनों की खरीद की जांच होनी चाहिए।ताजा मामले में प्रतिक्रिया देते हुए राजद नेता एमए फातमी ने कहा कि ये सब गलत आरोप हैं। उन्‍होंने कहा कि इसी तरह के झूठे आरोप 20 साल पहले लालू प्रसाद पर चारा घोटाले के रूप में लगे थे।

इससे पहले लालू यादव के बड़े बेटे और अब बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से संबंधित है। मोदी के अनुसार 2010 में लारा डिस्ट्रीब्यूटर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से 45 डेसि‍मल जमीन,53.34 लाख रुपये में खरीदी और इस जमीन पर एक मोटरसाइकिल कंपनी का शोरूम भी शुरू किया गया। इस शोरूम को शुरू करने के लिए 2.29 करोड़ रुपये कर्ज लिए गए, तब तेजप्रताप इस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर थे।

हालांकि 2015 में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद तेजप्रताप यादव ने इस कंपनी के प्रबंध निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया, लेकिन मोदी का आरोप है कि चुनाव आयोग को दिए गए ब्योरे में तेजप्रताप यादव ने न अपने शेयर की जानकारी दी और न कर्ज का कोई उल्लेख किया। हालांकि तेजप्रताप के नजदीकियों का कहना है कि ये सारी जानकारी तेजप्रताप के हलफनामे में है, लेकिन वो किस किस कंपनी में निदेशक हैं या उनका शेयर है, वो सिलसिलेवार ढंग से न देकर कुल शेयर और उसके मूल्य का कुल जमा दिया गया है।