Super Exclusive (वीडियो) 60 लाख खातिर अपहृत स्कूल छात्र को पटना और सारण पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बहादुर थाना क्षेत्र से किया गया सकुशल बरामद,5 अपहरणकर्ता गिरफ्तार

0
66

धर्मेंद्र रस्तौगी संग बृजभूषण कुमार, पटना

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों के बढ़ते हौसले का प्रमाण है लगातार सूबे में अपहरण की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को ग्रेट पटना के हिस्सा कहे जा रहे और वर्त्तमान में सारण जिले में पड़ने वाले सोनपुर के वृंदावन कॉलोनी निवासी सन्नी को स्कूल से लौटने के क्रम में अपहरणकर्ताओं द्वारा मंगलवार को अगवा कर लिया गया था।अपराधियों ने सन्नी को अगवा करने के बाद राजधानी पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी  के एक मकान में छुपा रखा था। साथ ही सन्नी के परिजनों ने लगातार 60 रुपये की फिरौती की मांग कर रहे थे।
वही सन्नी के पिता ललन कुमार ने अपने बेटे के अपहरण की जानकारी सारण पुलिस से  साझा करते हुये लिखित आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई। इधर अपराधियों द्वारा लगतार सन्नी के परिजनों से पैसे की मांग की जा रही थी।

एसएसपी पटना के नेतृत्व में हुआ खुलासा

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि सन्नी नाइंथ क्लास में पढ़ने वाला छात्र का अपहरण सोनपुर बस स्टैंड से अपराधियों ने कर लिया था। छात्र के परिजनों से  ₹60 लाख की डिमांड अपराधियों ने किया था। इसके बाद छपरा पुलिस और पटना पुलिस के सहयोग से छात्र को सकुशल बरामद कर लिया गया है। इस मामले में पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है दो अपराधी बहादुरपुर थाना इलाके के पंचवटी लॉज छुप कर रहे थे। जिसे पटना पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है अभी तक कुल 5 अपराधी गिरफ्तार हो चुके हैं।