टेस्ट ड्राइव के नाम पर जालसाज ने मांगी बाइक और लेकर हो गया फरार

पटना Live डेस्क.  पटना पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी राजधानी में अपराध कमने का नाम नहीं ले रहा है. खासकर बाइक चोर पुलिस की तमाम कोशिशों को धता बताने में लगे हुए हैं. बाइक चोरों के मनोबल का इस बात से भी लगाया जा सकता है राजधानी के बींचोबीच गांधी मैदान इलाके से भी वो लोग बड़ी आसानी से घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, और आसानी से फरार भी हो जा रहे हैं. पुलिस महज जांच और अपराधियों को ढूंढने की बात कह अपना पल्ला झाड़ लेती है और पीड़ित के पास महज आश्वासनों के सिवाए कुछ नहीं बचता. ताजा मामला गांधी मैदान के पास विश्वकर्मा भवन का है जहां एक जालसाज ने बड़ी ही आसानी से टेस्ट ड्राइव के नाम पर बाइक मांगी और उसे लेकर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक रुकनपुरा के रहने वाले सुशील कुमार सिंह ने केटीएम नाम की एक बाइक साल 2015 में खरीदी थी. बाद में इस गाड़ी को बेचने के मकसद से उन्होंने 12 जुलाई को ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया. विज्ञापन देखने के बाद खरीदार के नाम पर एक जालसाज ने उनसे संपर्क किया और बाइक खरीदने की बात कही. तय बात के मुताबिक सुशील अपनी बाइक लेकर गांधी मैदान के विश्वकर्मा भवन आया जहां जालसाज ने उनसे टेस्ट ड्राइव के नाम पर बाइक मांगी. सुशील ने जालसाज को टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी की चाभी दे दी. बस क्या था टेस्ट ड्राइव के लिए निकला आरोपी बाइक लेकर ही फरार हो गया. काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब जालसाज बाइक लेकर नहीं लौटा तो सुशील को शक हुआ.

दरअसल सुशील को झांसा देकर वो जालसाज बाइक लेकर फरार हो चुका था. काफी खोजबीन के बाद भी जब गाड़ी का कुछ पता नहीं चला तो सुशील ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज करायी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है.