Exclusive(video) – फिर बौराये नीतीश के विधायक श्यामबहादुर सिंह नोट फाड़े ठुमका लगाया और फिर ….

0
16

विजय राज, संवाददाता, सिवान

पटना Live डेस्क। बिहार में सीवान के बड़हरिया से जेडीयू के तीसरी बार विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर अपने रंगीन मिजाजी का खुला प्रदर्शन करने से खुद को रोकने में नाकामयाब हो गए है। यानी विधायक जी फिर अपने रंगीन मन को काबू नही कर पाए और ऑर्केस्ट्रा के मंच पर अपने रंगीन करतूतों का फिर खुलेआम मुजाहिर किया है। जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार द्वारा कई बार फटकार लगाये जाने के बाद भी श्याम बहादुर सिंह का दिल है कि मानता ही नही है, ऑर्केस्ट्रा देखते ही मचल जाता है। फिर जब तक अश्लील हरकतें और नर्तकियों संग ठुमका न लगा ले सभलता ही नही है।
विधायक जी के विधानसभा क्षेत्र बड़हरिया के बैसाखी गांव में एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। निमंत्रण विधायक जी को भी दिया गया।नीयत समय पर गीत संगीत का कार्यक्रम शुरू हुआ जदयू एमएलए भी अपने लोगों के साथ पहुचे। लेकिन जैसे ही ऑर्केस्ट्रा की बालाओं ने डांस करना शुरू किया देखते ही देखते श्याम बहादुर मूड में आ गए और फिर क्या था विधायक जी स्टेज पर चढ़कर कुर्सी पर बैठ गए। शायद सुशासन बाबू की फटकार याद आ गई और खुद अपने मन को काबु करने की कवायद के तहत पहले तो कुछ देर तक बैठकर नर्तकियों का डान्स देखा लेकिन आखिर कब तक अपने रंगीलेपन को रोकते उठे और जा पहुचे नकर्तकियों के पास और जेब से नोट निकाल कर लगे बाटने लेकिन ये क्या विधायक जी ने ग़ज़ब कर दिया नोट फाड़ कर डांसरों को थमा दिया।                                                            हम नहीं कह रहे है आप खुद पटना Live के इस एक्ससीलुसिव वीडियो के माध्यम से देख सकते है। साथ ही आप खुद सुन भी सकते है की ऑर्केस्ट्रा का मंच संचालक कह रहा कि “नीतीश के सुशासन में ……..खैर बात यही खत्म हो जाती तो फिर सर श्याम बहादुर सिंह की रंगिनमिजाजी और ऑर्केस्ट्रा प्रेम का क्या होता? युही नही ऑर्केस्ट्रा देखते ही श्याम बहादुर मूड में आ जाते है लड़कियों के साथ नाचना शुरू कर देते है। होता ये है कि विधायक जी अपने रंगीले अन्दाज और म्यूजिक पर थिरकते मन पर काबू ही नही रख पाते हैं। तीसरी बार विधायक बने श्याम इस विडियो में कहीं-कहीं अश्लील इशारे और हरकते भी कर रहे हैं। इसी वजह से स्थानीय लोग कहते हैं कि विधायक जी नाच के पुराने शौकीन हैं।


उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार के चहेते विधायकों में से एक श्याम बहादुर इससे पहले भी अपनी रंगीन-मिजाजी की वजह से चर्चा में आ चुके हैं। इसी तरह के उनके कई विडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें वह कहीं निजी तो कहीं सार्वजनिक कार्यक्रम में ठुमके लगाते दिख रहे हैं।एक बार विधायक जी हाथी से विधानसभा पहुंचकर खबरों में आ चुके हैं।

Loading...