Exclusive-(वीडियो)एक छोटी सी एक भूल और सब खत्म – रांची के लड़केऔर उसकी प्रेमिका का एमएमएस वायरल, लड़का गिरफ्तार तो लड़की में कार्य

पटना Live डेस्क। अमूमन बिहार और झारखंड के परिजन अपने बच्चों को डॉक्टर इंजीनियरिंग की पढ़ाई ख़ातिर अन्य राज्यों में भेजते है। तकरीबन कड़ी निगेहबानी में पले बढ़े बच्चे मिली इस आज़ादी को संभाल नही पाते है। बचपन से हमे सिखाया गया है कि कभी झूट मत बोलना,कुछ छुपाना नही कभी भी कुछ गलत न करना। लेकिन अनजाने में आकर हमसे भूल हो ही जाती है।हम अपने पेरेंट्स से छुपा कर अपनी अलग दुनिया बसाने की सोचते है।हम किसी और को अपना दिल दे बैठते है,किसी पर इतना ट्रस्ट कर लेते है की हमे उसके सिवाए कुछ और दिखता ही नही। हमारी दुनिया उस इंसान तक ही सिमित रहती है। लेकिन किसी पर अँधा विश्वास करना भी गलत है,क्यूंकि कब कोई हमारी फीलिंग्स के साथ खेल जाए हमे पता नही चलता। फिर आखिर में हमारे पास रोने और पछताने के अलावा कुछ और नही बचता।

 

लेकिन आजदी मिलते ही हम अपनी नई जीवन शैली में सामजस्य बैठाने और खुद को मॉडर्न साबित करने की जद्दोजहद में लक्ष्मण रेखा को अनजाने में ही लांघ जाते है।
ठीक ऐसा ही एक वाक्य घटित हुआ है एक बेहद प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने पहुचे और दोस्ती से शुरू हुआ रिश्ता साथ जीने मरने के कसमो वायदों के साथ नए ख्वाब बुनने लगा। धीरे धीरे साथ साथ घूमने के दौरान लड़की और लड़के ने अपने रिश्ते की हदें पार करते हुए शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अपने मोबाइल फ़ोन से सेल्फी के अंदाज़ में अपने आत्मीय सबंधो को वीडियों में कैद कर लिया। लेकिन तकनीक के इस दौर में मोबाइल के खतरे को वो समझ न सके।और फिर वो हुआ जिसकी कल्पना तक दोनों में सपनो में भी नही की थी।
ओडिशा के प्रमुख इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ रहे एक छात्र को कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बनाये हुए सेक्स वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के इल्जाम में पुलिस ने हिरासत में लिया है। ख़बरों के अनुसार लड़के ने वीडियो सोशल मीडिया पर व्हाट्सएप पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस ने लड़के को धर लिया।लड़का झारखंड के रांची शहर का है।
खांडागिरी पुलिस चौथे साल के बीटेक के छात्र से पूछताछ कर रही है। आरोपी लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अंतरंग क्षणों को अपने मोबाइल के सेल्फी मोड में रिकॉर्ड किया और फिर उसे सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ शेयर किया।लड़की भी उसी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ती है और दोनों के बीच अफेयर चल रहा था।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वाला अंतरंग वीडियो अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप के जरिए साझा किया। आरोपी लड़के के दोस्तों ने वह क्लिप आगे अपने कुछ और दोस्तों के साथ शेयर की. क्लिप 1.13 मिनट की है।


क्लिप जब पुलिस तक पहुंची तो उसने पहले कपल की जानकारी निकाली फिर लड़की से शिकायत दर्ज करने को कहा। लेकिन लड़की ने पुलिस की बात नहीं मानी जिस पर पुलिस ने अपनी तरफ से ही  मामला दर्ज कर लिया और लड़के को हिरासत में ले लिया। पुलिस आगे की जांच में जुटी है।