Exclusive Video -अपने ही थाने में बावर्दी शराब पीते थानेदार ग़िरफ़्तार तो खोले वो राज जो सुशासन को कर देगा दंग

0
13

Exclusive Video by Manoj Kumar

पटना Live डेस्क। नीतीश सरकार द्वारा सूबे में 5 अप्रैल 2016 से लागू पूर्ण शराब बंदी का जिम्मा जिन कंधो पर है वो कंधे इस को कैसे पलीता लगाते है इसका खुलासा देखिए …

मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना के प्रभारी थानेदार रामेश्वर सिंह बावर्दी शराब के नशे में धुत्त जाम टकरा हुए थाने से गिरफ्तार कर लिए गए है।घटना की सुचना मिलने पर जाँच करने पहुंचे उत्पाद विभाग की टीम से प्रभारी थानाध्यक्ष ने न केवल बदसलूकी की बल्कि हाथापाई करने से भी बाज नही आये। शराब पीकर गिरफ्तार होने के बाद जब पुलिस ने  उन्हें मेडिकल के लिए निकाला तो वो सड़क पर ही दौड़ लगाते हुए इधर से उधर भागने की कोशिश करने लगे। हद तो ये की दरोगा जी एक बार को भागने के क्रम में  लंगट सिंह कॉलेज तक भाग निकले पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए आई  टीम ने भी दौड़ लगाकर धर दबोचा और वापस थाने लाकर बिठा लिया। लेकिन अभी रुकिए जनाब कहानी अभी बाकी है। यानी खुलासा होने का वक्त अब आया है ।
तमाम उछलकूद और भागमभाग के बाद जब खुद के मामले में फस जाने की आशंका हकीकत में तब्दील होने लगी तो रामेश्वर सिंह ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा की थाने के कई पुलिसकर्मी और पदाधिकारी शराब का कारोबार करवाते है और इसमें गहरे तक संलिप्त है। साथ ही थाना क्षेत्र में बिकने वाले शराब के अड्डों का भी खुलासा किया। रामेश्वर सिंह ने शहर के रादयालु चौक , कलमबाग चौक,माड़ीपुर सहित कई अन्य जगहों का नाम बताया जहां ख़ाकीवालों की मिलीभगत से शराब बेची जाती है।

साथ ही रामेश्वर सिंह ने ये भी बताया की शराब के साथ पकड़कर आए एक लड़के को मैनेज करने के लिए कहा जा रहा था मगर हम नही किये इसी वजह से मुझे फसाया गया है। बहरहाल देर रात 2 बजे तक रामेश्वर सिंह का मेडिकल नही हो पाया है। कारण ब्रेथ एनालाइजर से बचने के लिए धक्का मुक्की करते हुए प्रभारी थानाप्रभारी रामेश्वर सिंह लगतारा बचने की कवायद में लगे रहे।

 

 

 

वही मौके पर गिरफ्तार करने पहुँचे पुलिस कर्मी कुछ कहने से बचते रहे सिर्फ इतना बताया की जाँच की जा रही है।पर आख़िर बकरे की अम्मा कब तक ख़ैर मानती प्रभारी थानाध्यक्ष शराब पीने के जुर्म में नप ही गए। शराब पीने के जुर्म में एसएसपी ने निलंबित कर दिया और अपने ही थाने में हिरासत में ले लिए गए। नशा फुर्र होने पर देखे कैसे न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा अब से कुछ देर बाद। नशा फुर्र होने पर देखे …

 

 

 

Loading...