जेल में बंद नाबालिक से दुष्कर्म के आरोपी राजद विधायक ने महिला डीएसपी को दी धमकी,केस कमजोर करो वरना….

पटना Live डेस्क। बिहार की जेलों से अपराधियों द्वारा मोबाइल के जरिये रंगदारी और गैंग ऑपरेट करने की खबरों का खुलासा अक्सर होता रहता है। इसी कड़ी एक नए मामले में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी राजद विधायक राजबल्लभ यादव की दबंगई सामने आयी है। बिहार के नवादा विधानसभा सीट से विधायक राजबल्लभ फिलहाल दुष्कर्म मामले के आरोप में जेल में बंद है। राजद विधायक पर निगरानी डीएसपी मृदुला सिन्हा को धमकाने का अारोप लगा है।


महिला डीएसपी ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत की है और अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी है। जानकारी के मुताबिक निगरानी में तैनात महिला पुलिस अधिकारी मृदुला कुमारी को राजद विधायक राजबल्लभ ने जान से मारने की धमकी दी है। मृदुला सिन्हा ने इसको लेकर एसएसपी से शिकायत करते हुए आवेदन दिया है। जिसके बाद एसएसपी ने उन्हें सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला पुलिस अधिकारी की सुरक्षा में दो सुरक्षागार्ड को तैनात किया जाएगा। मृदुला को डर है कि नवादा में विधायक राजबल्लभ की पेशी के दौरान उनकी हत्या हो सकती है।विधायक उन्हें लगातार धमकी दे रहे हैं और फोन पर धमकी मिलने से डीएसपी काफी डरी हुई हैं। डीएसपी के मुताबिक उन्हें धमकी कभी मोबाइल पर तो कभी सामने से दी जा रही है। रेप का यह मामला पिछले साल 2016 में सामने आया था।उस वक्त मृदुला कुमारी नालंदा महिला थाना की एसएचओ भी थीं साथ ही इस रेप केस की इंवेस्टिगेशन ऑफिसर भी। इस कारण केस के आरोपी राजद विधायक राजबल्लभ यादव लगातार उन पर केस को कमजोर बनाने का प्रेशर बना रहा था।


धमकी देने के मामले में राजबल्लभ यादव के खिलाफ मृदुला ने नालंदा थाने में पहले ही एक केस दर्ज करा रखा है। लेकिन उसका भी राजद विधायक के उपर कोई असर नहीं पड़ा। गौरतलब है कि राजद के बाहुबली विधायक राजबल्लभ यादव पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेहद करीबी माने जाते हैं। नवादा से कई बार विधायक रह चुके राजबल्लभ यादव की गिनती लालू के करीबी नेताओं में होती है। नाबालिग यौन शोषण मामले में जेल से जमानत पर छूटने वाले राजबल्लभ यादव ने जमानत पर रिहा होने के साथ ही राजद सुप्रीमो से मुलाकात भी की थी। बाद में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत रद्द कर दिए जाने के बाद राजबल्लभ यादव को कोर्ट में सरेंडर करना पड़ा था।फिलहाल राजबल्लभ यादव जेल में बंद है।

जेल में रहते हुए भी इस बाहुबली विधायक पर होली के दौरान पार्टी करने का आरोप लगा था। मामले का खुलासा होने पर राज्य सरकार ने एमएलए राजबल्लभ यादव को जेल में बंद रखने के दौरान मटन पार्टी की सुविधा देने वाले जेलर पर कार्रवाई भी की थी। अब देखना है जेल से ही डीएसपी को धमकाने के बाबत नए आरोप पर सरकार क्या कार्यवाई करती है।