ब्रेकिंग Exclusive – (pic)पटना पुलिस के जवान को गोली मारने वाले कुख्यात को पुलिस ने दबोचा,दूसरे की तलाश में छापेमारी जारी 

पटना Live डेस्क। होली की पूर्व संध्या पर अपराधियों द्वारा दुःसाहस का परिचय देते हुए होलिका दहन के दिन कंकड़बाग़ थाने में पदस्थापित क्विक मोबाइल के जवान अनिमेश को गोली मार दी थी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे।
खूंरेजी की इस घटना के बाद पूरा महकमा सन्न रह गया था। वही जख्मी अनिमेश को आनन फानन में PMCH में भर्ती किया गया। वही घटना के बाद गोली लगने के अलावे घायल सिपाही का जबड़ा टूटने की भी पुष्टी हुई थी। वर्त्तमान में भी पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है और सेहत पहले से बेहतर बताया जा रहा है।

वही खाकी पर हमला कर फरार हुए अपराधियों की गिरफ्तारी खातिर थानाध्यक्ष रवि भूषण के नेतृत्व पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी। जिसका नतीजा भी जल्द ही सामने आया और घटना क्रम को अंजाम देकर फरार छोटी उम्र के कुख्यात अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा है। गिरफ्तारी अपराधी का नाम शाहरुख है।बकौल इंस्पेक्टर कंकड़बाग के गिरफ्तार शाहरुख एक बेहद शातिर अपराधी है। पूर्व में भी कई कांडो में इसकी संलिप्तता रही है। वही पुलिस कर्मी को गोली मारने की घटना में शामिल इसके दूसरे साथी शंकर की भी जल्द गिरफ्तारी खातिर लगातार छापेमारी जारी है।